प्रतापगढ़: (best actor award) नगर क्षेत्र स्थित एक मैरिज हाल में बुधवार शाम एक सम्मान समारोह पंडित शिव नायक जन स्वास्थ्य एवं सामाजिक विकास समिति के आयोजकत्व में आयोजित किया गया। आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता वारिष्ठ अधिवक्ता चिंता मणि पाण्डेय व संचालन समिति के सचिव शिवेश शुक्ल ने किया। (best actor award) इस मौके पर लोगों ने भोजपुरी फिल्मों पर चर्चा करते हुए कहा कि जहां पर पहले भोजपुरी फिल्मों को लोग पसंद नहीं किया करते थे, वहीं आज कलाकारों के अभिनय से लोगों का भोजपुरी फिल्मों की ओर आकर्षण बढ़ा है, और फिल्म के साथ ही अभिनेता व अभिनेत्री भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग पहचान स्थापित कर लिया है।

लगभग पच्चास फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके अवध क्षेत्र के लाल, जिनका परिवार बेल्हा की जमीं से गहरा नाता रखता है। ऐसे होनहार मिलनसार भोजपुरी फिल्म अभिनेता प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता सम्मान (best actor award) से समिति द्वारा सम्मानित करते हुए उन्हें भगवान परशुराम की प्रतिमा व अंगवस्त्रम सप्रेम भेट कर सामूहिक रूप से सम्मानित किया गया। इस मौके पर भोजपुरी फिल्म अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू ने सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मेरे परिवार का यहां से पुराना रिश्ता है।

इसे भी पढ़ें: 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी समेत सभी गिरफ्तार

मेरे पिता राजकुमार आर्य पाण्डेय जो फिल्म निर्माता हैं उन्होंने यहां से ही अपनी पहली फिल्म शूट की थी और यहां से उन्हें बहुत स्नेह प्राप्त हुआ और आज जब मैं पहली बार यहां शूटिंग करने आया तो आपसे सब ने जो स्नेह दिया है, वह सदैव के लिए यादगार रहेगा। इस मौके पर चिलबिला के पूर्व सभासद संतोष दूबे ने चिंटू पाण्डेय के पिता पंडित राजकुमार आर्य पाण्डेय के व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए उनकी प्रशंसा करते हुए फिल्म अभिनेता प्रदीप पांडेय को शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में वारिष्ठ अधिवक्ता चिंता मणि पाण्डेय, भाजपा नेता गिरधारी सिंह,गिरजेश तिवारी, परितोष मिश्र, गौरव उपाध्यक्ष सहित आदि मौजूद रहे। अन्त में समिति के सचिव शिवेश शुक्ल एडवोकेट ने आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

इसे भी पढ़ें: हत्या के मामले में पूर्व विधायक समेत चार दोषियों को आजीवन कारावास

Spread the news