Basti News: अनपढ़ से ज्यादा समस्या पढ़े-लिखे लोग करते हैं। साधन संपन्न लोग लोगों को परेशान करने में अपनी शान समझते हैं। ऐसा ही मामला बस्ती जनपद के कप्तानगंज थानाक्षेत्र के लोढ़वा गांव से सामने आया है। यहां पेशे से शिक्षक विजय सेन यादव चकरोड काट कर खेत बना लिया है, जिससे लोगों को आने-जाने में असुविधा हो रही है। गांव निवासी तिलकराम यादव ने तहसील दिवस में शिकायती पत्र देकर चकरोड खाली कराने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक लोढ़वा गांव निवासी तिलकराम यादव के खेत तक जाने वाले चकरोड को विजय सेन यादव जो पेशे से शिक्षक है काटकर खेत में शामिल कर लिया है। इसका विरोध करने वह तिलकराम से झगड़ा करने पर उतारू हो गए। तिलकराम यादव ने तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र देकर चकरोड को खाली कराने की मांग की है। तहसीलदार ने शिकायत के आधार पर चकरोड खाली कराने का आश्वासन दिया है।

इसे भी पढ़ें: पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी बेटे के साथ दिल्ली में गिरफ्तार

तिलकराम का आरोप है कि विजय सेन यादव रसूखदार हैं और उन्हें राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है, जिसके चलते शिकायत करने के बावजूद भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती। उन्होंने कहा कि उनके खेत को जाने वाले चकरोड को विजय सेन यादव ने काटकर कब्जा जमा लिया है। इससे उन्हें बुवाई के लिए खेत में ट्रैक्टर ले जाने में दिक्कत हो रही है। उन्होंने जब चकरोड को काटने का विरोध किया तो विजय सेन उनसे झगड़ा करने को उतारू हो गए। तिलक राम का कहना है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब चकरोड को काटा गया है। विजय सेन कई बार चकरोड को जोत चुके है, जब शिकायत होती है तो चकरोड खाली कर देते हैं। लेकिन कानूनी कार्रवाई न होने के चलते फिर जोत लेते हैं।

इसे भी पढ़ें: बहराइच जिला बनेगा विकास का मॉडल

Spread the news