Jaunpur News: धर्म परिवर्तन के खिलाफ कड़े कानून के बावजूद मामले आने बंद नहीं हो रहे हैं। ताजा मामला जौनपुर जनपद के लाइन बाजार थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक युवक ने धर्म छिपाकर युवती से दोस्ती की और शादी का झांसा देकर कई बार उससे शारीरिक संबंध भी बनाए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक, उसकी मां व एक अन्य युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसके ही खाते से बाइक फाइनेंस कराई और पैसा वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

नेवढ़िया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 27 वर्षीय युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह जौनपुर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र में रहकर अध्ययन और अध्यापन का कार्य करती है। पिछले दिनों शहर के एक जिम में उसकी दोस्ती एक युवक से हो गई। युवक ने उससे अपना नाम कार्तिकेय यादव बताया। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती और बढ़ी तो युवक अपनी मां से फोन पर उसकी बात कराने लगा। बाद में उसने शादी करने की बात कहकर उससे शारीरिक संबंध भी बनाने लगा। युवक ने इसी दौरान उससे बाइक बात कही, लेकिन उसने कहा कि इसके लिए उसके पास पैसे नहीं हैं। इस पर युवती ने अपने खाते से फाइनेंस कराकर उसे बाइक दिला दी।

गाड़ी फाइनेंस करते समय युवती ने जब युवक का आधार कार्ड देखा तो उसके होश उड़ गए। जिस युवक को वह कार्तिकेय यादव समझ रही थी आधार कार्ड में वह अब्दुल कादिर शेख उर्फ फैसल निवासी बाबूपुर जफराबाद, जौनपुर निकला। दूसरे धर्म का होने पर युवती ने शादी न करने की बात कहते हुए बाइक वापस मांगी तो उसने उसके वीडियो वायरल करने की धमकी दी। युवती के जिद करने पर आरोपी ने श्रद्धा की तरह उसके टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी।

इसे भी पढ़ें: बार्बेक्यू नेशन ने अपना 5वां आउटलेट किया लॉन्च

लाइन बाजार पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी अब्दुल कादिर शेख उर्फ फैसल, उसकी मां और एक युवती के खिलाफ दुष्कर्म, षड़यंत्र करने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। लाइन बाजार थाना प्रभारी आदेश त्यागी ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है, साथ ही उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी बेटे के साथ दिल्ली में गिरफ्तार

Spread the news