Bareilly News: मंडलायुक्त संयुक्ता समद्दार (Divisional Commissioner Samyukta Samaddar) ने बुधवार को किला पुल का निरीक्षण किया। इसमें पुल पर ब्रेक मिला मंडलायुक्त ने कहा है कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से किला पुल से भारी वाहनों के गुजरने पर रोक लग सकती है।

गुजरात के मोरबी में हुए पुल हादसे के बाद उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री ने पुलों का सर्वेक्षण कराया है। मंडलायुक्त के निरीक्षण के दौरान पता चला कि बरेली के किला पुल पर क्रैक है। फुटपाथ पर इसकी सरिया भी दिखने लगी है। सुरक्षा कारणों से अब इस पुल पर भारी वाहनों का आवागमन बंद किया जाएगा। यह बात बरेली मंडल की आयुक्त संयुक्ता समद्दार ने बताई। वे बुधवार को 40 साल पुराने किला पुल का निरीक्षण कर रही थीं।

इसे भी पढ़ें: दुष्कर्म के दो दोषियों को मृत्युदंड की सजा

गुजरात पुल हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के पुराने पुलों की हालत पर रिपोर्ट तलब की है। इसी क्रम में मंडलायुक्त ने पुल का निरीक्षण किया था। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि किला पुल जर्जर है। इसकी मरम्मत के लिए 5 करोड़ रुपए का स्टीमेट भेजा गया है। वह इसे शीघ्र जारी करवाने के लिए पत्र शासन भेजेंगी। जब तक पुल की मरम्मत नहीं होती है, तब तक यहां से भारी वाहन गुजरने पर रोक लगाई जा सकती है।

इसे भी पढ़ें: रिश्वतखोर सीओ को डिमोट कर बनाया इंस्पेक्टर

Spread the news