Bareilly News: बरेली के एक निजी मेडिकल कॉलेज में भूत होने से हड़कंप मच गया है। बरेली के मेडिकल कॉलेज में एक बांस की बनी हुई सीढ़ी अचानक अपने आप चलने लगी। किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा रहा है कि एक सीढ़ी अपने आप चल रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। लोग मेडिकल कॉलेज के नाम से ही कांपने लगे। हालांकि, जब इस वीडियो की पुष्टि के लिए मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल से बात की गई, तो वीडियो उनके कॉलेज की होने की बात से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह वीडियो बरेली का नहीं बल्कि किसी और जिले का है। फिलहाल वीडियो बरेली के मेडिकल कॉलेज के नाम से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है।

बरेली का नहीं है वीडियो: प्रिंसिपल

श्री राम मूर्ति मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने बताया कि यह वीडियो इनके कॉलेज का नहीं है बल्कि किसी और स्थान का है और इसे बरेली के नाम से वायरल किया जा रहा है। वहीं इस वीडियो को उन्होंने साइंटिफिक रीजन बताते हुए कहा कि इसे वीडियो एडिटिंग करके बनाया गया है और साइंटिफिक दृष्टि से बात की जाए तो कई बार मौसम में परिवर्तन होने की वजह से लकड़ी के बने सामान में आकृति परिवर्तन हो जाता है यह वही कारण है।

इसे भी पढ़ें: PCS (J) Result: 302 चयनित अभ्यर्थियों में 165 बेटियों ने हासिल की सफलता

क्या बोले बरेली के प्रोफेसर

बरेली कॉलेज बरेली के वनस्पति में विभाग के अध्यक्ष डॉ आलोक खरे का कहना है कि कई बार लकड़ी के बने सामान और लकड़ी मौसम परिवर्तन के साथ-साथ वस्तुओं का आकार भी बदलते है। कई बार अधिक पानी अवशोषित करने की वजह से भी ऐसा होता है। फिलहाल मेडिकल कॉलेज की तरफ से दिए जा रहे तर्क लोगों के गले नहीं उतर रहा है। लोगों का मानना है, कुछ तो है, जिसे छिपाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: तटबंधों और नदी के बीच बसे लोगों के लिए कॉलोनी बनाएगी योगी सरकार

Spread the news