गोला गोकर्णनाथ खीरी: केंद्र सरकार द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव (AzadiKaAmritMahotsav) पर हर घर तिरंगा अभियान का आयोजन 13 से 15 अगस्त के बीच में किया गया। पूरे देश ने इस आज़ादी के पर्व को हर्षोल्लास के साथ में मनाया, लेकिन आज भी लोग तिरंगा को अपने घरों, दुकानों, कार्यालय और वाहनों पर लगाए हुए हैं। कुछ तो तिरंगा बारिश और आंधी की वजह से फट गए हैं और कुछ झुक गए हैं, जिससे तिरंगे का अपमान हो रहा है। ऐसे लोगों से निवेदन है कि तिरंगा को समान के साथ उतारकर सुरक्षित रख लें।

जो लोग तिरंगे को सुरक्षित न रख सके, ऐसे लोग तिरंगे को सम्मान के साथ उतारकर प्रभात किरण सामाजिक संस्थान के प्रबंधक पंकज कुमार और कोषाध्यछ अरुण कुमार के पास मुख्य कार्यालय ग्राम व पोस्ट परेली जिला लखीमपुर खीरी में निम्न नंबर 8299325597 पर संपर्क कर सुरक्षित जमा कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: एकतरफा प्यार में शाहरुख ने अंकिता को जिंदा जलाया

जो लोग लखनऊ में तिरंगे को सुरक्षित जमा करना चाहते हैं, ऐसे लोग क्षेत्रीय कार्यालय ई एस 1/86 सेक्टर ए सीतापुर रोड योजना अलीगंज लखनऊ में संस्था के कार्यकारी अध्यक्ष युग भारत के प्रबंध संपादक और धूं सेना के प्रदेश महासचिव नवनीत कुमार प्रभात के पास में 9792701002 पर संपर्क कर तिरंगे को सुरक्षित जमा कर सकते हैं। उक्त जानकारी युग भारत के प्रबंध संपादक नवनीत कुमार प्रभात ने दी।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान से भगदड़ भारत के लिए बड़ी चुनौती

Spread the news