Atiq Ahmed: गुनाह और गुनहगार का अंत जरूर होता है। लेकिन इससे पहले कई बेगुनाह इनके साजिश के शिकार हो चुके होते हैं। अपराधियों से जुड़े लोगों की परतें जब खुलनी शुरू होती हैं, तो रह-रह के उनका अतीत ताजा होती रहती है। माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) का अंत हुए लंबा समय हो चला है, लेकिन उससे जुड़ मामले आज भी ताजा हैं। अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) के साथ बमबाज गुड्डू मुस्लिम का जहां कोई सुराग नहीं मिल रहा है, वहीं पुलिस के हत्थे चढ़े अतीक (Atiq Ahmed) के वकील विजय मिश्र (Vijay Mishra) से राज उगलवाने की तैयारी की जा रही है। जानकारी के मुताबिक प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) वकील विजय मिश्र (Vijay Mishra) को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) विजय मिश्र (Vijay Mishra) की कस्टडी रिमांड के लिए कोर्ट में जल्द ही अर्जी दाखिल करेगी। वहीं वकील ने पुलिस पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस को उसके पास मिले मोबाइल फोन से भी केस से जुड़े अहम सुराग मिले हैं। पुलिस को अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) और उसके भाई अशरफ की पत्नी जैनब के वकील के सपंर्क में होने की आशंका है। बता दें कि प्रयागराज पुलिस अतीक अहमद के वकील विजय मिश्र को बीते दिनों लखनऊ के हयात होटल से गिरफ्तार किया गया था। जब उसकी गिरफ्तारी हुई थी, उस दिन वहां अशरफ की पत्नी जैनब के भी होने की चर्चा है।

इसे भी पढ़ें: इंसाफ के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंची अतीक की बहन

पुलिस को संदेह है कि अतीक अहमद की हत्या के बाद से उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन और जैनब लगातार विजय मिश्रा के संपर्क में थीं। ऐसे में पुलिस विजय मिश्र को रिमांड में लेकर शाइस्ता परवीन और अशरफ की पत्नी जैनब के बारे में सवाल करना चाह रही है। गौरतलब है कि अतीक के वकील विजय मिश्रा की गिरफ्तारी प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड में गिरफ्तारी हुई है। बताया जा रहा है विजय मिश्र का जल्द ही कुछ अन्य मामलों में भी रिमांड बनवाया जाएगा। बता दें कि विजय मिश्र के खिलाफ 2 महीने पहले फर्नीचर कारोबारी से अतीक अहमद के नाम पर 3 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का भी केस दर्ज किया था। विजय मिश्र पर उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल होने का भी आरोप है। आरोप है कि विजय मिश्र ने ही अतीक अहमद के गुर्गों को उमेश पाल की लोकेशन दी थी।

इसे भी पढ़ें: अतीक अहमद के विदेशी संपत्ति के बारे में मिले अहम सुराग

Spread the news