Atiq Ahmed News: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) का अंत हो गया है, लेकिन उसके आतंक का अंत होना अभी बाकी है। पुलिस जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, उसी तरह रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अतीक (Atiq Ahmed) का साम्राज्य न केवल उत्तर प्रदेश में बल्कि विदेशों में भी होने की बात सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की विदेश में संपत्ति के रिकॉर्ड का पता लगाने में जुट गई है। अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के वकील रहे खान सौलत हनीफ से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस की जांच अब आगे बढ़ रही है। सूत्रों के मुताबिक 20 वर्षों तक राजदार रहे खान सौलत हनीफ ने पुलिस को दुबई में अतीक अहमद के फ्लैट होने की जानकारी दी थी।

बताया जा रहा है विदेश में संपत्ति का रिकॉर्ड खोजने की कवायद कर रही पुलिस अतीक अहमद के करीबी की मदद लेगी। पुलिस कस्टडी के दौरान सौलत हनीफ ने पूछताछ में बताया था कि अशरफ के साले सद्दाम को मामले की जानकारी है। प्रयागराज पुलिस सद्दाम के करीबी रहे लोगों तक पहुंचकर संपत्ति का दस्तावेज तलाशने की योजना पर काम शुरू कर दिया है। बताया जाता है कि प्रयागराज के करेली के एक युवक की सद्दाम से जान पहचान की बात सामने आ रही है।

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज पुलिस ने युवक के घरवालों से खुफिया तौर पर संपर्क साधा है। संपर्क साधने के पीछे पुलिस की मंशा युवक से अतीक अहमद की संपत्ति का लेखाजोखा हासिल करना है। बताया जा रहा है यह युवक कारोबार के सिलसिले में दुबई की यात्रा कर चुका है। इसके साथ ही युवक के परिजनों को सद्दाम की भूमिका से जुड़े दस्तावेज की जानकारी भी जुटाने को कहा गया है। सूत्रों की मानें तो पुलिस दुबई में रह रहे करेली के युवक तक पहुंच हो गई है। वहीं संपर्क का सूत्रधार युवक का भाई बना है।

इसे भी पढ़ें: अतीक और अशरफ के जुर्म से अल्पसंख्यक ही सबसे ज्यादा पीड़ित

गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, गुड्डू मुस्लिम और साबिर फरार है, जिनकी तलाश में पुलिस दिन-रात एक किए हुए है। बावजूद इसके तीनों का कोई पता नहीं लग रहा। वहीं पुलिस अतीक के साम्राज्य को चलाने वाली उसकी पत्नी को भी माफिया घोषित कर चुकी है। उस पर 50 हजार रुपये की इनाम राशि भी घोषित किया जा चुका है। लेकिन शाइस्ता कहां है, किस हालात में इसकी किसी को कोई जानकारी नहीं है।

इसे भी पढ़ें: शाइस्ता परवीन, गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस

Spread the news