Bareilly News: कड़े कानूनों के बावजूद भी दुष्कर्म और छेड़छाड़ के मामले लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं। वहीं इंसाफ की आस में पीड़ित पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद के थाना बीसलपुर क्षेत्र की रहने वाली एक दुष्कर्म पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरेली के कार्यालय अपनी फरियाद लेकर पहुंची। पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि वह अपनी बहन के यहां आई थी, उसी दौरान अक्टूबर, 2022 में उसकी एक युवक से जान पहचान हो गई। दोनों फोन पर बातें करने लगे। युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।

पीड़िता का आरोप है कि युवक ने बहला-फुसलाकर उसके पति से तलाक करा दिया। पति से तलाक के बाद पीड़िता अपनी बहन के घर बरेली आ गई। जनवरी, 2023 के पहले सप्ताह में युवक ने फोन करके पीड़िता को बुलाया और बीसलपुर रोड की तरफ एक होटल में लेकर गया। जहां युवक ने पीड़िता के खाने में धोखे से नशीले पदार्थ मिला दिया। खाना खाने के बाद वह बेहोश हो गई। इस दौरान युवक ने उसकी इच्छा के विरुद्ध जबरन शारीरिक संबंध बनाए और इसका वीडियो भी बना लिया। पीड़िता का आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह बार-बार उसको होटल में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इसे भी पढ़ें: औहाम का ट्रेलर हुआ लॉन्च, बेहद दिलचस्प है कहानी

पीड़िता किराए का मकान लेकर बरेली में रहने लगी, वहां भी आरोपी युवक आता जाता रहा। इस दौरान पीड़िता फरवरी माह में गर्भवती हो गई। पीड़िता ने आरोपी युवक से शादी करने की बात कही, इस पर युवक ने पहले गर्भपात कराने के लिए बोला। आरोपी ने दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। इसके पीड़िता ने युवक पर शादी के लिए दबाव बनाया, तो उसने अपने घर वालों को राजी करने की बात कहीं। उसके बाद आरोपी युवक ने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया और पीड़िता से संपर्क तोड़ दिया। पीड़िता ने आरोपी युवक के पिता एवं उसके परिजनों से संपर्क कर शादी की बात कही। तब आरोपी युवक के परिजन पीड़िता से बोले हमारे बेटे का पीछा छोड़ दो नहीं तो जान से मरवा देंगे। पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को बताया आरोपी युवक एवं उसके परिवार वाले लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: ड्रग माफियाओं के नेटवर्क को तोड़ेगी योगी सरकार

Spread the news