West Bengal Blast: पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले के भूपतिनगर में टीएमसी नेता राजकुमार के घर में बम धमाका होने से कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है। इस विस्फोट में कुछ और कार्यकर्ताओं के घायल होने की भी खबर है। बता दें कि यह धमाका टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की सभा से पहले भूपतिनगर में हुआ है। वहीं तृणमूल बूथ अध्यक्ष का शव विस्फोट स्थल से करीब डेढ़ किमी दूर बरामद किया गया है। जबकि विस्फोट में कुछ टीएमसी कार्यकर्ताओं के घायल होने की बात कही जा रही है।

बताया जा रहा है टीएमसी नेता के जिस घर में धमाका हुआ है, वहां से देसी बम बरामद हुए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मिदनापुर थाना प्रभारी मौके पर मौजूद हैं। धमाके में घर ध्वस्त हो गया है, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है कि धमाका कितना खतरनाक था। यह गत रात करीब 11 बजे की घटना बताई जा रही है। रात को अचानक तेज आवाज के साथ जोरदार धमाका हुआ, जिससे आसपास के लोग सहम गए।

इसे भी पढ़ें: चीन की तिलमिलाहट का अमेरिका ने दिया जवाब

बीजेपी ने लगाए गंभीर आरोप

वहीं घटना को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। बीजेपी ने टीएमसी नेता राजकुमार के घर में देसी बम बनाए जाने का आरोप लगाया है। बीजेपी का आरोप है कि आने वाले महीनों में पंचायत चुनाव है और टीएमसी की तरफ से उत्पात मचाने की यह बड़ी तैयारी थी। बीजेपी की तरफ से इस मामले में NIA जांच की मांग भी की गई है।

इसे भी पढ़ें: शक, संशय और संवादहीनता से बच्चों को बचाएं परिवार

Spread the news