Viral Video: इंसान की प्रवृत्ति भी अजीब है, कुछ ऐसे हैं जानवरों को परिवार के सदस्यों की तरह पालते, तो कुछ ऐसे हैं जो इन्हें सिर्फ अपना निवाला बनाते हैं और कुछ ऐसे हैं जो पालते तो परिवार के सदस्यों की तरह हैं, पर जब कोई उत्सव होता हैं तो इन्हें मारकर खा जाने से भी परहेज नहीं करते। वहीं कुछ ऐसे पशु-पक्षी हैं जो इंसानों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाते पर इंसान इनसे डर कर दूरी बनाए रखता है। वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के वीडियो (Animals Video) को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में कभी-कभी जानवरों के क्यूट मोमेंट्स (Cute Moments) देखने को मिल जाते हैं।

https://twitter.com/buitengebieden_/status/1403825426271768580

उल्लू का यह मसाज वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि उल्लू कितने आराम से अपना मसाज करा रहा है। मजे की बात यह हे कि मसाज सोशन पूरा होने के बाद उल्लू काफी रिलैक्स महसूस कर रहा है। बता दें कि उल्लू से इंसान आमतौर पर दूरी बनाकर रखता है। लेकिन उल्लू का यह स्पा मसाज काफी सकून देने वाला है। ट्विटर अकाउंट Buitengebieden पर यह वीडियो साझा किया गया है।

इसे भी पढ़ें: Viral Video: ‘भाभीजी’ ने किया धांसू डांस, दर्शक बोले कोई तोड़ नहीं

उल्लू के इस वीडियो का देखकर काफी सकून मिल रहा है। शायद यही वजह है कि यह वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। 42 सेकंड का यह उल्लू का वीडियो 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। मसाज सेशन के बाद उल्लू जिस तरह से रिलैक्स मासूस कर रहा है उससे पता चलता है कि उल्लू की थकान पूरी तरह से छू मंतर हो गया है।

इसे भी पढ़ें: Viral: बहू, कोरोना पॉजिटिव ससुर को पीठ पर लादकर गाड़ी तक पहुंचाया

Spread the news