Viral Video: सोशल प्लेटफॉर्म के आने से लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का भी भरपूर मौका मिल गया है। एक दौर था जब लोग अपनी अभिनय कौशल को दिखाने के लिए इंडस्ट्री का चक्कर लगाते रह जाते हैं। वक्त के समय आज पूरा वातावरण बदल चुका है। आज लोग सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए अपने अभिनय का लोहा मनवा रहे हैं। कई ऐसे भी है जो सोशल प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रातोंरात स्टार भी बन गए और इसी के बदौलत इंडस्ट्री में जाने का उनका रास्ता भी खुल गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bold Meera (@boldmeeraswag)

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है, जिसमें साड़ी में एक भाभी हरियाणवी गाने ‘ना लोड पड़े हथियारों की…’ पर गदर मचा रखा है। ऐसे तमाम कलाकार है जो सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने धांसू डांस से बदर मचाए हुए है। कम कपड़ों के चलन के बीच साड़ी का अपना अलग ही अंदाज है। भाभी जी का साड़ी में यह डांस लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। भाजी जी का इसी तरह कई डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर भरे पड़े हैं। वहीं दर्शक भी भाभी जी के डांस का कायल हो गए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bold Meera (@boldmeeraswag)

भाभी जी ने हारियाणवी गाने पर यह डांस घर के छत पर कर रही है। इस वीडियो में उनका डांस दर्शकों को मदमस्त कर रहा है। यही वजह है कि लाखों लोग उनके डांस का कायल हो गए हैं। भाभी जी का यह डांस इंस्टाग्राम पर बोल्ड मीरा नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को पांच लाय से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bold Meera (@boldmeeraswag)

भाभी जी ने अपने वीडियो से यह साबित कर दिया है कि अगर आपके अंदर प्रतिभा है तो आपको किसी मंच की जरूरत नहीं है। बल्कि आप जहां भी अपना जलवा बिखेरेंगे वही मंच बना जाएगा।

इसे भी पढ़ें: Viral Video: महिला ने सिलेंडर के साथ लगाई

Spread the news