Viral: मीडिया समाज का सबसे जागरूक हिस्सा है, इससे जुड़े लोगों से समाज के लोगों को काफी अपेक्षाएं भी होती हैं। मीडिया का एक तबका खबरों के जल्द प्रस्तुतिकरण और कुछ अलग दिखाने की होड़ में अपना दायित्व भूल चुका है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें छोटे पर्दे की कलाकार गौहर खान (gauhar khan) फोटोग्राफर्स को समझाती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि गौहर खान (gauhar khan) सुपरमार्केट में खरीदारी करने पहुंची थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान कुछ फोटोग्राफर्स उनकी लेने लगे। इस दौरान कुछ लोगों ने उनसे मास्क हटाने की डिमांड करने लगे, जिस पर वह भड़क गईं। हालांकि उन्होंने बड़े सलीखे से कहा, सर आप कौन से टाइम्स में चल रहे हो वो तो देखों। गौहर खान (gauhar khan) का जबाव एकदम वाजिब था ​क्योंकि जब लोगों को मास्क लगाने के लिए कहा जाता हो, उस समय समाज का जिम्मेदार व्यक्ति किसी से मास्क हटाने की बात करेगा तो ऐसी जलालत तो उसे झेलनी ही पड़ेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

बता दें कि कोरोना के खतरों को देखते हुए सिनेमा जगत के सितारे भी काफी एतिहात बरत रहे हैं। सेट पर हों या असल जिंदगी में सब जगह सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क व सैनिटाइजर का इस्तेमाल कर रहे हैं। कोरोना ने लोगों को कितना नुकसान पहुंचाया है इसका दर्द हर उस शख्स को है जिन्होंने इस महामारी के दौरान अपनों को खोया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

मीडिया से जुड़े लोगों को भी सोचना चाहिए कि समाज के प्रति उनकी भी जिम्मेदारी है। हालांकि मीडिया संस्थानों से काम करने वालों पर भी दबाव रहता है। बता दें कि सुपरमार्केट पहुंची गौहर खान व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लैक लेगिंग्स पहने हुए थीं। वह जैसे ही बाहर निकलती हैं फोटोग्राफर्स फोटो लेने के लिए उनसे मास्क हटाने की अपील कर देते हैं। इस पर वह भड़क जाती हैं और फोटाग्राफर्स को नसीहत दे डालती हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। वहीं यूजर्स भी तरह तरह के कमेंट पास कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Nia Sharma पर फिदा हुआ को-स्टार 

Spread the news