Nia Sharma पर फिदा हुआ को-स्टार कमल कुमार का दिल, क्रू मेंबर के सामने कर दिया प्रपोज

0
711
nia-sharma co-star kamal-kumar propose

Nia Sharma: इंडस्ट्री की दुनिया ही अलग है। यहां सबके आपने किससे हैं और अपने फसाने हैं। टीवी दुनिया की बोल्ड और स्टाइलिस मानी जानें वाली अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) फैशन आईकॉन भी हैं। निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और डांसिंग वीडियो के चलते छाई रहती हैं। खूबसूरत और चुलबुली अंदाज वाली निया शर्मा के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। इसी के चलते उनके को स्टार का दिल इस कदर उनपर आया कि उसे पूरे क्रू मेंबर के सामने उन्हें प्रपोज कर दिया था। इस पर निया भी हैरान रह गई थीं। असल में उस समय शूटिंग चल रही थी, तभी उनके को-स्टार कमल कुमार ने उन्हें प्रपोज कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

दोनों फिर साथ कर रहे काम

निया शर्मा जल्द ही आने वाले एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ एक्टर कमल कुमार (Kamal Kumar) भी नजर आएंगे। इस गाने के सिलसिले में स्पॉटबॉय से हुई बातचीत में कमल कुमार ने उस पुराने किस्से का जिक्र किया। इस इंटरव्यू में कमल कुमार ने बताया कि शूटिंग की तैयारी चल रही थी। सेट पर सभी क्रू मेंबर अपने-अपने काम में लगे थे। हम शॉट का इंतजार कर रहे थे तभी मैं उठा और घुटनों पर आकर निया शर्मा को प्रपोज कर दिया। उन्होंने बताया कि मेरे ऐसा करने से निया सहित सभी क्रू मेंबर को झटका लग गया। इसके बाद मैं और निया दोनों ही हंसने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

क्योंकि इसमें सीरियस होने वाली कोई बात नहीं थी। वैसे निया इतनी खूबसूरत हैं उन्हें कौन प्रपोज करना नहीं चाहेगा। उन्होंने बताया कि मैंने ऐसा सिर्फ क्रू मेंबर का एंटरटेन करने और बीटीएस मस्ती करने के लिए किया था, इसमें निया ने भी मेरा साथ दिया। बता दें कि निया शर्मा टीवी शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से लोगों का दिल जीत लिया था। इसके बाद वह ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’, ‘नागिन’ में बेहतरीन अभिनय करके टीवी की दुनिया की सुपरस्टार बन गईं।

इसे भी पढ़ें: ‘भाभीजी’ ने साड़ी में किया धांसू डांस

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें