Khushi Kapoor: अभिनेत्री रीदेवी की दोनों बेटियां इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। बड़ी बेटी जान्हवी कपूर जहां बॉलीवुड में इंट्री कर चुकी हैं वहीं खुशी कपूर की जल्द इ्रंट्री मारने की चर्चा है। वहीं इससे पहले खुशी ने अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को खुश तो किया है पर उनकी खुशी छीन ली है। खुशी कपूर की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।

खुशी कपूर फैशन के मामले में काफी आगे हैं। इसका लेकर वह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। रेड स्वीमिंग ड्रेस में उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचाए हुए हैं। वहीं इन तस्वीरों में खुशी कपूर में उनकी मां श्रीदेवी का अक्स नजर आ रहा है।

खुशी कपूर की ये तस्वीरें हाल ही में हुए फोटोशूट की है। इसमें उन्होंने रेड कलर को कंपाइल किया हुआ है। रेड स्विमिंग सूट के साथ उन्होंने नीचे लाल रंग का ही लेदर पैंट पहना है और काफी मनमोहक अंदाज में पोज दे रही हैं।

इतना ही नहीं खुशी कपूर ने रेड शूज और रेड लिप्स्टिक के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

बताते चलें कि खुशी कपूर बहुत जल्द ही अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। उनके पापा बोनी कपूर इसका खुलासा करते हुए कह चुके हैं कि वह फिल्मों में काम करेंगी। हालांकि अभी फिल्म की घोषणा नहीं हुई है।

अभिनय के क्षेत्र में आने की खबरों के बाद से खुशी कपूर फोटोशूट कराने को लेकर काफी सक्रिय हो गई हैं। अभिनय से पहले वह फोटोशूट में अपना कातिलाना अंदाज दिखाकर अपने फैंस को घायल करने में लग गई हैं।

इसे भी पढ़ें: Nikki Tamboli ने शार्ट ड्रेस में बिखेरा जलवा

Spread the news