UP News: सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) की मुश्किलें बढ़ गई हैं, उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। बता दें कि सपा (Samajwadi Party) के बड़बोले प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) ने एक टीवी डिबेट के दौरान सीएम योगी (CM Yogi) और उनके गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी कर दी थी। इस मामले में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हीरो वाजपेयी की तरफ से हजरतगंज कोतवाली (Hazratganj Kotwali) में अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। हजरतगंज पुलिस ने रविवार को आरोपी सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) के ठिकानों पर दबिश दी। लेकिन वह इन जगहों से फरार मिले।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सुबह उनसे बयान दर्ज कराने को कहा था लेकिन वह हजरतगंज कोतवाली (Hazratganj Kotwali) नहीं पहुंचे। इसके बाद पुलिस अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) की तलाश में जुट गई। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हीरो वाजपेयी ने शनिवार को अनुराग भदौरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र ने बताया कि अनुराग भदौरिया की तलाश में इंदिरानगर, माल एवेन्यु और गोमतीनगर में तीन ठिकानों दबिश दी गई, लेकिन वो मिले नहीं।

इसे भी पढ़ें: पंजाब के अमृतसर में भूकंप, कोई नुकसान नहीं

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) पर आरोप है कि 11 नवम्बर को टीवी चैनल डिबेट में इंदिरानगर ए ब्लॉक निवासी अनुराग ने सीएम और उनके गुरु पर अभद्र टिप्पणी कर डाली थी। उन्होंने सीएम योगी के गोरखपुर से सांसद बनने को लेकर भी अमर्यादित टिप्पणी की गई थी। पुलिस के मुताबिक अनुराग भदौरिया पर लगाये गये आरोप धार्मिक भावना को भड़काने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें: देवर की चाह में फंसी भाभी, अब दोनों जाएंगे जेल

Spread the news