प्रतापगढ़: जैसे-जैसे मतदान के दिन नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे प्रत्याशी डोर टू डोर संपर्क कर अपने लिए जनता से समर्थन मांग रहे है। इसी क्रम में 248-सदर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. नीरज त्रिपाठी ने शहर के गल्ला मंडी, सब्जी मंडी, पंजाबी मार्केट सहित कई प्रमुख स्थानों पर जाकर व्यापारियों और लोगों से डोर टू डोर संपर्क किया। व्यापारियों से समर्थन मांगा और वोट के लिए अपील की। उन्होंने बताया कि जनता का अपार समर्थन मिला रहा है।

डॉ.नीरज त्रिपाठी ने अपनी बातें लोगों के बीच कहीं और उनसे आगामी 27 फरवरी मतदान को लेकर समर्थन और वोट मांगा। त्रिपाठी ने कहा कि अगर आप उन्हें विधानसभा जीता कर भेजेंगे तो वह सदर विधानसभा के चौमुखी विकास करने में कोई कमी है नहीं रखेंगे। उन्होंने कहा कि वह निरंतर आप लोग के बीच रहे है और चुनाव जीतने के बाद भी आपके बीच हमेशा उपस्थित रहेंगे, आप लोगों की सेवा के लिए। यह उनका वादा है आप लोगों से।

इसे भी पढ़ें: डॉ. शिवानी बनीं अभियान की ब्रांड एम्बेसडर

राष्ट्रीय लोक अदालत में बैंक से सम्बन्धित मामलों का कराएं निस्तारण: सचिव

National Lok Adalat

प्रतापगढ़: राष्ट्रीय लोक अदालत 12 मार्च के सम्बन्ध में जनपद न्यायालय के सभागार कक्ष में जनपद न्यायाधीश/अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण संजय शंकर पाण्डेय के निर्देशन में बैंक ऋण अदायगी एवं समस्त पीएलवी के साथ बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव नीरज कुमार त्रिपाठी ने सभी बैंकों के समुचित अधिकारियों की बैठक लीड बैंक द्वारा की जाए तथा उन्हें अधिक से अधिक मामलें चिन्हित करने के लिए निर्देशित किया जाये, ताकि आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत में बैंक से सम्बन्धित अधिक से अधिक मामलों का निस्तारण कराया जा सके।

बैठक में बैंक ऋण अदायगी से सम्बन्धित अधिक से अधिक मामलों को राष्ट्रीय लोक अदालत में चिन्हित किये जाने के लिए बैंक प्रबन्धकों को निर्देशित किया तथा चिन्हित मामलों का विवरण प्रस्तुत करने का निर्देश दिया गया। बैठक में अधिवक्ता मध्यस्थ विश्वनाथ प्रसाद त्रिपाठी, पीएलवी राम निरंजन तिवारी, राम प्रकाश पाण्डेय, युगेश तिवारी, मो. शमीम, शलोक मिश्रा, गिरीश पाण्डेय सहित बैंकों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें: अजय कुमार सिंह को है जीत की आस

Spread the news