Gola Gokarnath Kheri: प्रभात किरण सामाजिक संस्थान (prabhat kiran samajik sansthan) परेली 2015 से अपने सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक एवं शैक्षणिक आदि मूल्यों को लेकर आगे बढ़ रहा है। संस्थान द्वारा नित नये आयामों को शामिल कर एक समावेशी विकास की समाज में एक नई दिशा दे रहा है। यूपी बोर्ड हाई स्कूल और इंटर में लखीमपुर खीरी जिले में प्रथम स्थान पाने वाले मेधावियों एवं उनके माता-पिता को संस्था सम्मानित करेगी। उपरोक़्त जानकारी संस्था के कार्यकारी अध्यक्ष नवनीत कुमार प्रभात ने दी। इस मौके पर बैठक में प्रबन्धक पंकज कुमार एवं कोषाध्यक्ष अरुण कुमार सहित कार्यकारिणी के लोग मौजूद थे।

हाईस्कूल जिला टॉप-10

1-अपूर्वा शर्मा-97.17- विद्या मंदिर गोला
2-वेदांत मिश्रा-96.33- विद्या निकेतन गोला
3-शोभित गिरि-96- कृषक हायर स्कूल खइयां बसहा
4-आस्था भारद्वाज-95.83- विद्या मंदिर गोला
5-आकांक्षा श्रीवास्तव-95.50- दीनदयाल लखीमपुर
6-अनुराग पाल-95- SPSSVM चौखड़िया
7-आदित्य मौर्य-94.83- गांधी विद्यालय लखीमपुर
8-अर्पित वर्मा-94.67- सरजू विद्या मंदिर बेलरायां
8-अर्पित वर्मा-94.67- विद्या मंदिर गोला
8-हर्षित सिंह-94.67- सुखबसा
9-दिव्यांश वर्मा-94.50- विद्या मंदिर गोला
10-रौनक-94.33- संजय गांधी स्कूल चौखड़िया मोहम्मदी

सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के छात्रों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

यूपी बोर्ड के घोषित परीक्षा परिणाम में सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज गोला के विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा में प्रदेश की वरीयता सूची में विद्यालय की छात्रा अपूर्वा शर्मा पुत्री मुनेंद्र कुमार शर्मा ने 97.16 प्रतिशत अंक हासिल कर प्रदेश की वरीयता सूची में छठा व जनपद की वरीयता सूची में प्रथम स्थान प्राप्त किया अपूर्वा शर्मा के पिता पेशे से अध्यापक हैं तथा माता ग्रहणी हैं।

इसे भी पढ़ें: यूपी बोर्ड ने रिजल्ट जारी कर बनाया अनोखा रिकॉर्ड

इसी प्रकार इंटरमीडिएट के घोषित परीक्षा परिणाम में विद्यालय की छात्रा शांभवी वर्मा पुत्री सुनील कुमार वर्मा ने 95.8% अंक के साथ जनपद लखीमपुर में प्रथम स्थान व प्रदेश की वरीयता सूची में नवां स्थान प्राप्त किया। शांभवी वर्मा के पिता पेशे से चिकित्सक हैं, दोनों छात्राओं ने अपनी सफलता का पूरा श्रेय अपने माता-पिता व विद्यालय के अध्यापको को दिया। दोनों छात्राओं की इस सफलता पर विद्यालय प्रबंध समिति के संस्थापक अध्यक्ष डॉक्टर त्रिभुवन नाथ पुरवार, विद्यालय के प्रबंधक आदित्य कुमार पुरवार विद्यालय के कोषाध्यक्ष ईश्वरदीन वर्मा विद्यालय के प्रधानाचार्य राज कुमार कनौजिया व अन्य समस्त आचार्य व प्रबंध समिति के सदस्यों ने हर्ष व्यक्त किया व बधाई दी।

इसे भी पढ़ें: हाई स्कूल में प्रियांशी तो इण्टर में शुभ बने टॉपर

Spread the news