Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक डांसर के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता आर्केस्ट्रा में डांसर है और बुधवार की रात गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ चौकी के पास आयोजित एक बर्थडे पार्टी में गई थी। आरोप है कि इसी दौरान इस युवती को कुछ लोगों ने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दिया। नशे में होने पर युवती को अंधेरे में खींच ले गए और यहां छह लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी।

घटना के बाद आरोपियों के चंगुल से छूट कर युवती अपने साथियों के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी। इस पर सभी पीड़िता को लेकर जाजमऊ पुलिस चौकी पहुंचे और इस संबंध में शिकायत दी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने की जगह उसे टरका दिया। इसके बाद पीड़िता कोतवाली पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। पुलिस को दिए शिकायत में कहा गया है कि जाजमऊ चौकी क्षेत्र के दीपक नगर इलाके में प्लाटिंग चल रही है। यहीं पर बुधवार की रात एक युवक के बर्थडे में आर्केस्ट्रा बुक था। पीड़िता आर्केस्ट्रा पार्टी के साथ कार्यक्रम में डांस करने पहुंची थी।

इसे भी पढ़ें: गम और गुस्से के बीच मां-बेटी का हुआ अंतिम संस्कार

अंधेरे में ले जाकर किया गैंगरेप

पीड़िता के मुताबिक कार्यक्रम में स्टेज पर तीन बार बालाएं डांस कर रही थीं। इसी दौरान पार्टी कर रहे युवकों में से ही एक ने उसे धोखे से शराब पिला दिया। इसके बाद जब उस पर नशा चढ़ने लगा तो आरोपियों ने उसे अंधेरे में खींच ले गए। यहां उसके बाकी और साथी भी आ गए और फिर सभी ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि उसने शोर मचाने की कोशिश की, लेकिन हैवानों ने उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए।

इसे भी पढ़ें: निक्की यादव की श्रद्धा की तरह टुकड़े करने का था प्लान

Spread the news