Twitter: ट्विटर (Twitter) का बॉस बनते ही टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) एक्शन में आ गए हैं। एलन मस्क (Elon Musk) ने अपने ट्विटर (Twitter) बायो में प्लेटफॉर्म के हेड होने के जानकारी दी है। इन सबके बीच खबर है कि एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल (CEO Parag Agarwal) समेत कुछ बड़े अधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीईओ पराग अग्रवाल (CEO Parag Agarwal) के साथ पॉलिसी चीफ विजया गाड्डे को भी पद मुक्त कर दिया गया है। एलन मस्क (Elon Musk) ने पराग समेत निकाले गए बड़े अधिकारियों को सैन फ्रांसिस्को हेडक्वार्टर से भी बाहर करवा दिया है। ट्विटर (Twitter) से हटाए गए इन अधिकारियों में सीएफओ नेड सेगल भी शामिल हैं। बता दें कि इसी वर्ष 13 अप्रैल को एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर खरीदने का एलान किया था। उन्होंने इस प्लेटफॉर्म को 54.2 डॉलर प्रति शेयर के रेट से 44 अरब डॉलर में खरीदने का ऑफर किया था।

उस दौरान उनकी इस डील को होल्ड कर दिया गया था। इसके बाद 8 जुलाई को एलन मस्क ने डील खत्म करने का निर्णय लिया, लेकिन बाद में उन्होंने इसी महीने की शुरुआत में डील को पूरा करने का मन बना लिया। गुरुवार को एलन मस्क ट्विटर (Twitter) के दफ्तर में दिखाई दिए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई।

इसे भी पढ़ें: इस्लामिक रक्तबीज को कैसे रोकेंगे ऋषि सुनक!

वहीं, अब अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स में ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल, सीएफओ नेड सेगल समेत लीगल अफेयर-पॉलिसी हेड विजया गाड्डे को पद से मुक्त कर दिया गया है। चर्चा है कि, जिस दौरान एलन मस्क की डील ट्विटर के साथ हो रही थी, उस दौरान पराग अग्रवाल और नेड सेगल दफ्तर में ही मौजूद थे, जिसके बाद उन्हें दफ्तर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

इसे भी पढ़ें: जबरदस्त एक्शन से सामंथा मेल एक्टर्स को दे रहीं टक्कर

Spread the news