Swati Mishra: भारत में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, जरूरत है तो उन्हें उचित प्लेटफार्म मिलने की। कई ऐसी प्रतिभाए हैं, जो उचित मंच न मिल पाने की वजह से गुमनामी में अपना जीवन गुजार रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया के आने की वजह से लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच मिल रहा है। सोशल मीडिया के जरिए कई टैलेंट देश-दुनिया के सामने आ रहे हैं। इसी तरह सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) का गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के बोल राम आएंगे… है। रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले सोशल मीडिया पर यह गाना काफी सुना जा रहा है। इस गाने को सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी मंत्रमुग्ध हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर इस गाने के साथ-साथ सिंगर स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) की जमकर तारीफ की है।

पीएम मोदी (PM Modi) ने गाने की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से इस गाने का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया है। इसके साथ लिखा है, श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है। बता दें कि यह गाना लंबे समय से सोशल मीडिया पर पहले से वायरल हो रहा है। लेकिन प्रधानमंत्री की ट्वीट के बाद अब यह तेजी से वायरल होने लगा है।

इसे भी पढ़ें: यूपी के इन जिलों में बारिश की संभावना

बिहार की हैं स्वाति मिश्रा

स्वाती मिश्रा ने इस गाने में जान फूंक दिया है। राम आएंगे गाना सुनने के बाद न सिर्फ इसे लोग गुन-गुना रहे हैं, बल्कि बार-बार सुन भी रहे हैं। वहीं लोगों के जेहन में यह भी सवाल उठ रहा है कि ये स्वाति मिश्रा कौन हैं और कहां की रहने वाली हैं। बता दें कि गायिका स्वाती मिश्रा बिहार के छपरा स्थित माला गांव की रहने वाली हैं। जो वर्तमान में काम के सिलसिले में मुंबई मे रह रही हैं। इससे पहले वह कई भजन गा चुकी हैं, लेकिन राम आएंगे…गाने के बाद उन्हें काफी फेम मिली है। उनकी मधुर आवाज हर किसी के दिल को छू रही है।

इसे भी पढ़ें: क्रोध में हार की झलक

Spread the news