हत्या के मामले में सुशील कुमार गिरफ्तार, पुलिस ने घोषित किया था एक लाख रुपए का इनाम

0
263
Sushil Kumar arrest

नई दिल्ली। हत्या के मामले में फरार चल रहे ओलंपिक विजेता सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में दो गुटों के बीच हुई लड़ाई में 23 साल के पहलवान सागर राणा की मौत हो गई थी। हत्या के इस मामले में सुशील कुमार सहित उनके साथियों पर हत्या का केस दर्ज किया गया था। वहीं इसके बाद से सुशील कुमार फरार चल रहे थे। पुलिस सुशील कुमार की तलाश के साथ उनके ऊपर एक लाख रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। पुलिस के हाथ सुशील कुमार के साथ उसके साथी अजय कुमार को भी गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार इंस्पेक्टर शिवकुमार, इंस्पेक्टर कर्मबीर और एसीपी अत्तर सिंह की अगुवाई वाली स्पेशल सेल ने पहलवान सुशील कुमार और अजय को दिल्ली के मुंडका से गिरफ्तार किया है। हालांकि इससे पहले सुशील कुमार की तरफ से दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी गई थी जिसे कोर्ट ने बीते मंगलवार को खारिज कर दिया था। सुशील कुमार के फरारी के चलते पुलिस ने उस पर एक लाख और अजय पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। इसके तहत सुशील कुमार व अजय का पता बताने को इनाम दिया जाता। इतना ही नहीं पुलिस ने दोनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया था।

इसें भी पढ़ें: ब्लैक फंगस का बढ़ा कहर, 31 नए मरीज मिले

यह है मामला

गौरतलब है कि 4 मई को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में मारपीट हो गई थी। इस घटना में पहलवान सागर राणा की मौत हो गई थी, जबकि एसके दो साथी सोनू और अमित घायल हो गए थे। इस मामले में साथियों के सुशील कुमार का नाम भी सामने आया था। इसमें सुशील कुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी के बाद से सुशील कुमार फरार चल रहा था, जिसके तलाश में पुलिस लगी थी। दिल्ली पुलिस सुशील कुमार को आज कोर्ट में पेश भी करेगी।

इसें भी पढ़ें: सिंद्धू ने सीएम अमरिंदर को दी चुनौती

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें