IPL 2021 : मुंबई इंडियंस की जीत को लेकर गावस्कर आश्वस्त, कह डाली ये बड़ी बात

0
341
Sunil Gavaskar
नई दिल्ली। आईपीएल (IPL) के 14वें सीजन के आगाज से पहले ही टीमों की जीत को लेकर भविष्यवाणियों का दौर शुरू हो गया है। भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आईपीएल (IPL) 2021 को लेकर एक बड़ी बात की है। गावस्कर ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस को एक मजबूत टीम बताते हुए उसकी आईपीएल जीत की हैट्रिक की संभावना जताई है। गावस्कर का मानना है कि आईपीएल (IPL) के मौजूदा सत्र में मुंबई इंडियंस को हराना बहुत ही मुश्किल होगा। गौरतलब हो कि मुंबई इंडियंस पहले ही पांच बार आईपीएल ट्राफी पर कब्जा जमा चुकी है।
यह भी पढ़ें- IPL 2021 : समय पाबंदी को लेकर BCCI सख्त
Mumbai Indians
फार्म में हैं मुंबई के खिलाड़ी
गावस्कर ने कहा कि हाल ही में इंग्लैण्ड के साथ खत्म हुई सीरीज के दौरान मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने अपनी फाॅर्म को पा लिया है। ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव ने जिस बेबाक ढंग से बल्लेबाजी की वह मुंबई के लिए अच्छा संकेत है। पांडया ब्रदर्स (हार्दिक पांड्या व क्रुणाल पांड्या) अच्छी लय में दिखाई दिये। क्रुणाल ने जहां डेब्यू मैच में सबसे तेज पचासा जड़ा तो वहीं हार्दिक ने बल्लेबाजी के अलावा आखिरी मैच में 9 ओवर की गेंदबाजी कर प्रभावित किया। कप्तान रोहित ने भी अपनी खोई हुई फार्म को प्राप्त कर लिया है जो मुंबई के नजरिए से अच्छा रहा। अपनी शादी के बाद जसप्रीत बुमराह भी वापसी करेंगे जिसके चलते मुंबई के गेंदबाजी आक्रमण को धार मिलेगी।
Mumbai Indians
दूसरी टीमों को रहना होगा सचेत
मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को जिस फार्म की जरूरत थी उस फार्म को उन्होंने टी-20 और वन डे सीरीज के दौरान प्राप्त कर लिया। टीम इंडिया में मौजूद अन्य खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव काफी महंगे साबित हुए जो कि उनकी फ्रेंचाइजी टीमों के लिए सही संकेत नहीं है। बताते चले कि मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ चेन्नई में 9 अप्रैल को खेलेगी।
यह भी पढ़ें-IPL 2021: BCCI ने लागू किए ये बड़े नियम, खिलाड़ियों को करना होगा पालन

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें