Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में बने तीन सितारा होटल (three star hotel) पर बुलडोजर (Bulldozer) चलेगा। वह इसलिये कि होटल मानचित्र के विपरीत बनाया गया है। इस आशय से संबंधित नोटिस एसडीएम सदर सीपी पाठक (SDM Sadar CP Pathak) ने होटल मालिक को दिया है। होटल मालिक सपा नेता है।

कोतवाली नगर के गोराबारिक अमहट में है होटल

मामला कोतवाली नगर के गोराबारिक अमहट का है। लखनऊ-बलिया मार्ग पर शहर से दो किलोमीटर की दूरी पर कियान क्लार्क होटल (Kian Clarke Hotel) है। इस होटल का मालिक सपा नेता कमर अब्बास (Qamar Abbas) है। जिसे एसडीएम सीपी पाठक (SDM Sadar CP Pathak) ने नोटिस जारी किया है। दरअस्ल धम्मौर थाना अंतर्गत करमपुर परवरभार निवासी संदीप सिंह ने मामले की शिकायत एसडीएम से की थी। जिसमें विनियमित क्षेत्र के जेई ने 21 दिसंबर, 2020 को जांच कर रिपोर्ट एसडीएम को दिया था।

दो साल पहले ही जांच में हो गया था खुलासा

रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि होटल का निर्माण स्वीकृत मानचित्र 204/2013 के विपरीत किया गया है। 29 दिसंबर, 2020 को इस संबंध में होटल मालिक कमर अब्बास को नोटिस जारी की गई थी। कई पेशी के बाद भी वे एसडीएम कोर्ट में हाजिर नहीं हुए। जिसके बाद अब एसडीएम ने बिल्डिंग गिराने के निर्देश दिये हैं।

इसे भी पढ़ें: 70 हजार करोड़ का होगा अनुपूरक बजट

क्लार्क अवध की फ्रेंचाइजी के रूप में चल रहा होटल

एसडीएम ने अपने आदेश में ये भी कहा है कि 30 दिनों के अंदर निर्माण को गिरा लें अन्यथा प्रशासन इसे गिरवायेगा। बताते चलें कि कियान क्लार्क होटल लखनऊ के होटल क्लार्क अवध के फ्रेंचाइजी के रूप में चल रहा है। उधर इस मामले में जब होटल मालिक कमर अब्बास से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं है।

इसे भी पढ़ें: एमएलसी मीडिया प्रभारी ने अधिवक्ता साथी को सौंपा एलईडी लाइट

Spread the news