बरेली: जमीनी विवाद में गांव के ही दूसरे पक्ष को फंसाने के लिए बीए के छात्र ने अपने दो भाइयों के साथ मिलकर खुद के अपहरण की साजिश रच डाली और गांव से गायब हो गया। हरिद्वार पुलिस ने जब छात्र को बरामद किया तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने साजिश रचने वाले छात्र और उसके दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

सिरौली थाना क्षेत्र के हरदासपुर गांव के रहने वाले जयप्रकाश ने अपने भाई लेखराज के अपहरण का आरोप गांव के ही वीरेंद्र, अरविंद और जयहिंद लगा कर 18 जुलाई को मुकदमा दर्ज कराया था। दोनों पक्षों का जमीन को लेकर भी विवाद चल रहा है। आरोप था कि बीए का छात्र लेखराज जब 18 जुलाई को बीए का एग्जाम देंने गया तो उसके साथ मारपीट कर उसको अगवा कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: आपके इलाके में जलभराव है तो यहां करें शिकायत

पुलिस अगवा हुए छात्र की तलाश में लगी हुई थी तभी हरिद्वार पुलिस से सूचना मिली कि उनके क्षेत्र का छात्र लेखराज हरिद्वार में है और खुद के अपहरण की जानकारी दे रहा है। जिसके बाद बरेली से पहुंची पुलिस की टीम लेखराज को बरेली लेकर आ गई और जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि लेखराज ने अपने ही गांव के 3 लोगों को फसाने के लिए अपने अपहरण की पूरी साजिश अपने दो भाइयो के साथ मिलकर रची थी। किसी को शक न हो इसके लिए उसने अपना हाथ ब्लेड से काट कर कमीज पर खून लगा कर कमीज को अपनी बाइक पर रख दिया था। एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह ने बताया कि खुद के अपहरण की साजिश रचने वाले लेखराज और उसके दो भाइयों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: मोदी का मिशन 2024: युवा चेहरा मोहित को अखिलेश का विकल्प बना रहे मोदी

Spread the news