Siddharthnagar: विकास खंड बढ़नी में रोजगार सेवकों ने बकाया मानदेय के शीघ्र भुगतान व विकास खंड नौगढ़ के ग्राम पंचायत गनेरा के ग्राम रोजगार सेवक रामप्रीत गुप्ता को फर्जी प्रस्ताव पर पद से हटाने के प्रयास को निरस्त करने की मांग को लेकर शुक्रवार को विकास खंड में दूसरे दिन भी धरना जारी रखा। इसके साथ ही निर्वाचन संबंधी BLO के कार्य के बहिष्कार का ज्ञापन शोहरतगढ़, बढ़नी और जोगिया के ब्लाक अध्यक्षो की अगुवाई में उप जिलाधिकारी को सौंपा गया।

Siddharthnagar

विकास खंड बढ़नी में धरने को संबोधित करते हुये ब्लाक अध्यक्ष आनंद त्रिपाठी ने कहा कि मानदेय न मिलने के कारण बच्चों की पढ़ाई भी बाधित हो रही है, वहीं दूसरी तरफ विकास खंड नौगढ़ के ग्राम पंचायत गनेरा के ग्राम रोजगार सेवक रामप्रीत गुप्ता को साजिश के तहत फर्जी प्रस्ताव बनाकर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। जोकि किसी भी सूरत में न्याय संगत नहीं है। जबतक मानदेय भुगतान व उक्त रोजगार सेवक के निष्कासन का फर्जी प्रस्ताव निरस्त नहीं किया जाता, तब तक हम लोग तमाम शासकीय कार्यों का बहिष्कार करेंगे और हमारा धरना अनवरत जारी रहेगा।

इसे भी पढ़ें: मेनका गांधी पर भड़के एल्विश यादव

ग्राम रोजगार सेवक संघ के ब्लाक अध्यक्ष आनन्द प्रकाश त्रिपाठी, जिला प्रवक्ता अब्दुस्सबूर, महामंत्री रामनरेश ब्लाक संगठन मंत्री ध्रुवपाल, अमित पाठक, अमित श्रीवास्तव, रामसूरत यादव, आशाराम शर्मा,आलोक चतुर्वेदी आदि बड़ी संख्या में रोजगार सेवक उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें: जीएसटी काउंसिल के मंत्री समूह के संयोजक बने सुरेश खन्ना

Spread the news