राज कुंद्रा की चैट से खुले राज, यू-ट्यूबर पुनीत कौर ने की ऑफर की बात

0
720
Raj Kundra & Puneet Kaur

नई दिल्ली: पोर्न वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बारे में कई हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं। मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था, जिन्हें कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एच अकाउंट्स नामक एक ग्रुप के व्हाट्सएप चैट की तस्वीरें वायरल हो गईं। इसमें यह दावा किया गया कि इस ग्रुप में शिल्पा शेट्ठी के पति राज कुंद्रा भी जुड़े हुए हैं।

shilpa shetty & raj kundra

वहीं अब ऐसी ही एक और चैट सामने आई है, जिसमें बॉली फेम नाम का भी ग्रुप में जुड़ा हुआ है, इस ग्रुप को 30 अक्टूबर को बनाया गया है। वहीं कुछ और सबूत मिले हैं, जिसमें राज कुंद्रा के चैट्स से मालूम चलता है कि उनको और उनकी टीम को पोर्नोग्राफी के चलते पुलिस और दूसरे खतरों का अंदाजा था। इसके लिए तैयारी भी कर रखी थी। साथ ही इन लोगों ने प्लान बी भी तैयार कर लिया था। फिलहाल राज कुंद्रा की मुसीबतें अब बढ़ती नजर आ रही हैं। क्योंकि यू-ट्यूबर पुनीत कौर (Puneet Kaur) ने भी दावा किया है राज कुंद्रा ने उन्हें काम करने के लिए मैसेज भेजा था।

इसे भी पढ़ें: राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा

पुनीत कौर ने बताई ऑफर की बात

यू-ट्यूबर पुनीत कौर (Puneet Kaur) ने यह खुलासा अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी के के माध्यम से किया है। पुनीत कौर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में अपने फैंस से सवाल करते हुए लिखा है कि दोस्तों, आपको हमारा वेरीफाईड डीएम वीडियो याद होगा, जहां राज कुंद्रा ने ‘हॉटशॉट्स’ के लिए मुझे काम करने का ऑफर दिया! यह खुलास देखकर, मैं तो मर ही गई।

तैयार किया था प्लान B

जानकारी के मुताबिक गत वर्ष 18 नवंबर को गूगल प्ले की पॉलिसी वॉयलेशन के चलते राज कुंद्रा के ऍप्लिकेशन Hotshots डिजिटल को ससपेंड कर दिया गया था। जबकि मौजूदा तथ्य से यह पता चलता है कि राज कुंद्रा को पहले ही इस बात का अंदाजा था। राज कुंद्रा और उनकी टीम ने ऐसी स्थिति से निपटने के लिए प्लान B भी तैयार कर रखा था। इसी के चलते एप्लिकेशन ससपेंड होने के बाद भी राज कुंद्रा को कोई दिक्कत नहीं आई।

इसे भी पढ़ें: घबराने की जरूरत नहीं, सरकार पूरी तरह मुस्तैद

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here