बाप-बेटी के बीच इस प्यार को देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, देखें वीडियो

0
387
prank

नई दिल्ली। बच्चे मन के सच्चे होते हैं और सच्चे मन से किसी को भी मोहा जा सकता है। तभी तो बच्चो की शरारत पर हमें गुस्सा नहीं प्यार आता है। आधुनिक दौर में जब हम परिवार और बच्चों से कटते जा रहे हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर बाप-बेटी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा, जिसे देखकर न सिर्फ आप अपनी हंसी रोक पाएंगे बल्कि आपको काफी सकून भी मिलेगा। क्योंकि व्यस्तता भरी जिंदगी में हम अपना समय परिवार और बच्चों को देने की जगह मोबाइल को देने लगे हैं। अधिकतर लोग खाली होते ही मोबाइल देखने लगते हैं। देखना मजबूरी भी हो गया है। क्योंकि अधिकतर काम अब मोबाइल से ही हो रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gordon Ramsay (@gordongram)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो एक तरह का प्रैंक वीडियो है, जिसमें एक बच्ची अपने पिता को जादू दिखा रही है। वह पिता के सामने पानी भरा बोतल रखती है। लड़की के हाथ में अंडा है, जिसे वह जादूगर की तरह बोतल पर घुमाते हुए मारती है और ऐसा लगता है कि अंडा बोतल में समा गया। इस पर पिता जैसे ही बोतल को झांकने की कोशिश करता है, लड़की प्लास्टिक की बोतल को दबा देती है, जिससे उसके पिता का चेहरा पानी से भीग जाता है। पिता जब तक कुछ समझ पाता लड़की दूसरे हाथ में छिपाए अंडे को पिता के सिर पर फोड़कर भाग निकलती है।

इसे भी पढ़ें: आया बसंत

लड़की के इस प्रैंक पर पिता को गुस्सा नहीं प्यार आता है। वहीं इस वीडियो को देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक बार बचपन की याद जरूर आती है। जब हम छोटे थे और शरारत करते थे। कभी कभी शरारत भारी भी पड़ जाती थी और उसकी कीमत मार खा के चुकानी पड़ती थी। लेकिन वह प्यार था, पिता का एहसास था। आज न काम होते हुए भी पिता को काम से फुर्सत नहीं है। वहीं बच्चे भी मोबाइल गेम में अपना बचपना खो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: गोमती रिवर फ्रंट घोटाला: इंजीनियर रूप सिंह पर मुकदमा चलाने की मंजूरी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here