विमान की सीढ़ियां चढ़ते वक्त लड़खड़ा कर गिरे जो बाइडेन, वीडियो हुआ वायरल

0
288
jo boden

वाशिंगटन। इंसान कितना भी पावरफुल क्यों ने हो लेकिन ऐन वक्त उसका अपना ही बल काम आता है। यहां हम बात कर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन की। अमेरिकी राष्ट्रपति की ताकत क्या है, यह हर किसी को पता है। अभेद सुरक्षा के बीच अगर जो बाइडन जैसा लड़खड़ा कर गिर जाए तो अचरज होगा ही। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन का ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह विमान की सीढ़ियां चढ़ते हुए देखे जा रहे हैं। सीढ़ियां चढ़ते वक्त वह तीन बार लड़खड़ा कर गिर गए। खैर अच्छा यह रहा कि इस दौरान उन्हें चोट नहीं आई और वह खुद से ही विमान में प्रवेश कर गए। यह घटना उस समय की है जब वह अटलांटा जाने के लिए विमान में सवार हो रहे थे।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा रहा है कि जो बाइडन एयर फोर्स वन विमान की सीढ़ियों पर चढ़ते वक्त दो बार लड़खड़ाए और तीसरी बार गिर पड़े। हालांकि वह व्यापक सुरक्षा घेरे में हैं। लेकिन सीढ़ियों पर चढ़ते वक्त वह अकेले थे और इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया। दो बार लड़खड़ाने पर उन्होंने खुद को हाथों के सहारे संभाल लिया, लेकिन तीसरी बार वह अपने घुटनों पर आ गए। लेकिन वह खुद को संभालते हुए विमान की सीढ़ियां चढ़ जाते हैं। इतना ही नहीं जो बाइडन सीढ़ियां चढ़ने के बाद हाथ हिलाते हुए लोगों का अभिवादन भी करते हैं।

इसे भी पढ़ें: चांद होटल में आटे में थूक कर रोटी बनाते थे इब्राहिम और अनवर, वीडियो वायरल

ज्ञात हो कि जो बाइडन 78 वर्ष के हो चके हैं और वह अमेरिका के सबसे उम्रदराज राष्ट्रपति हैं। वहीं इस घटना पर व्हाइट हाउस के प्रेस सेक्रेटरी कैरिन जिन पियरे ने कहा कि राष्ट्रपति जो बाइडेन पूरी तरह से सुरक्षित हैं। विमान की सीढ़ियां चढ़ते वक्त गलत कदम पड़ने की वजह से ऐसा हुआ।

इसे भी पढ़ें: हाथी के वायरल हो रहे इस वीडियो में छिपा है बड़ा संदेश

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here