चांद होटल में आटे में थूक कर रोटी बनाते थे इब्राहिम और अनवर, वीडियो वायरल

0
311
Chand Hotel

नई दिल्ली। गलती करने और जान बूझकर गलती करने में फर्क होता है। समाज का एक वर्ग ऐसा ही है जो ऐसी गलतियां बार बार दोहराने से बाज नहीं आ रहा है। उत्तर प्रदेश के मेरठ और गाजियाबाद के बाद अब दिल्ली में तंदूरी रोटी में थूकने का मामला सामने आया है। दिल्ली के ख्याला इलाके में चलने वाले चांद होटल में रोटी में थूक लगाकर सेंकने का वीडियो वायरल हुआ है। किसी ने इस वीडियो को पश्चिमी दिल्ली की डीसीपी उर्वीजा गोयल को टैग करते हुए रोटी में थूकने की शिकायत की थी। वीडियो में रोटी बनाते जो शख्स दिख रहे है वह रोटी पर थूकते साफ देखे जा रहे हैं।

होटल का भी नहीं था लाइसेंस

ट्विटर पर मिली शिकायत का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस को जांच में पता चला कि यह वीडियो ख्याला इलाके के चांद होटल का है। पुलिस जब इस होटल में पहुंची तो पता चला कि वीडियो में दिखने वाले शख्स इसी होटल पर काम करते हैं। रोटी पर थूकने वालों में एक की पहचान मोहम्मद इब्राहिम और दूसरे की पहचान साबी अनवर के रूप में हुई। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं होटल का लाइसेंस नहीं होने पर पुलिस ने होटाल का भी चालान काटा है।

इसे भी देखें: कोरोना पर यूपी में अलर्ट, सीएम योगी ने जारी किए निर्देश

गौरतलब है इससे पहले उत्तर प्रदेश के मेरठ और गाजियाबाद में भी रोटी पर थूकने के वीडियो वायरल हुए थे। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था। लगातार इस तरह के वीडियो सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। ऐसे में सवाल यह भी उठता है, ऐसा करके इन लोगों को क्या हासिल होता है। जबकि सच यह है कि मुस्लिम को होटल देखकर आज भी दूसरे समाज के लोग वहां जल्दी जाना पसंद नहीं करते। ऐसे में अगर इस तरह की वीडियो आते रहेंगे तो और लोगों को छोड़िए खुद मुस्लिम बिरादरी के लोग ऐसे होटलों पर जाना पसंद नहीं करेंगे।

इसे भी देखें: 15 साल पुराने वाहनों पर कसेगा सरकार का शिकंजा, बिना हेलमेट वालों की भी अब खैर नहीं

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here