PCS 2022 Result: उत्तर प्रदेश के लाखों युवाओं के सपनों की परीक्षा यूपीपीएससी (पीसीएस 2022) का परिणाम आ गया है। इसमें लड़कियों ने फिर लड़कों से बेहतर प्रदर्शन किया है। टॉप 10 में 8 लड़कियों ने बाजी मारी। इन युवाओं के सपनों को साकार करने के पीछे बहुत से अध्यापकों और कोचिंग संस्थानों का भी रोल होता है। लखनऊ के पुरनिया स्थित आकार आईएएस कोचिंग (Aakar IAS Coaching) भी युवाओं के सपनों को साकार करने में दिन- रात एक कर रही है।

इस बार के यूपीपीएससी परीक्षा में 45 से ज्यादा परीक्षार्थी आकार आईएएस से चयनित हुए, जिसमें टॉप सेकेण्ड पर प्रतिक्षा पाण्डेय, जिनका एसडीएम के पद पर चयन हुआ है, उन्होंने आकार आईएएस कोचिंग सेंटर से तैयारी की है। इसके साथ ही सल्तनत परवीन छठीं रैंक, ज्योति चौरसिया को 21वीं रैंक, कीर्तिका सिंह डीएसपी, कौस्तुब त्रिपाठी डीएसपी, परमेश्वर प्रसाद डीएसपी, विशाल गुप्ता डीएसपी, रिशिका सिंह, ओम राव एक्साइज इंस्पेक्टर, दीपिका सचान, स्वपनिल रावत समेत तकरीबन 45 से ज्यादा परीक्षार्थियों को आकार आईएएस कोचिंग से चयनित किया गया।

इसे भी पढ़ें: पीसीएस 2022 का परिणाम घोषित, 364 अभ्यर्थी हुए सफल

आकार आईएएस कोचिंग (Aakar IAS Coaching) की संचालिका पल्लवी सिंह ने कहा कि आप सभी के परिश्रम को सफलता में परिणित होते हुए देख कर हम सभी उत्साहित हैं। आप सभी के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ हार्दिक शुभकामनाएं साथ ही संस्थान उन सभी अभ्यर्थियों के साथ पूरी प्रतिबद्धता के साथ खड़ा है, जिनका अनुक्रमांक अंतिम सूचि में नहीं है। उन्हें बिल्कुल भी न तो अपनी क्षमता, मेधा पर संदेह करने की आवश्यकता है, न ही निराश होने का। कभी-कभी सफलता के रास्ते में अवरोध आते हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं कि रास्ता खत्म हो गया है। लगे रहिए सफलता आपके पास चल के आएगी।

इसे भी पढ़ें: यूपी के इन नाकारा अफसरों पर गाज गिरनी तय

Spread the news