Sushil Kumar की मुश्किलें बढ़ीं, मर्डर केस में पुलिस को मिले सबूत

0
650
sushil kumar

नई दिल्ली। ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। बता दें कि पहलवान की हत्या के मामले में सुशील कुमार (Sushil Kumar) फरार चल रहे हैं। दिल्ली के उत्तरी क्षेत्र स्थि​त छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच हुई मारपीट में सागर धनखड़ नाम के पहलवान की मौत हो गई थी। हत्या के इस मामले में सुशील कुमार का नाम भी शामिल है। पुलिस ने सुशील कुमार (Sushil Kumar) के घर छापेमारी की, लेकिन इससे पहले वह फरार हो चुका था। फिलहाल पुलिस सुशील कुमार पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

तलाश में जुटीं पुलिस की चार टीमें

गौरतलब है कि हत्या की इस वारदात के बाद पुलिस सुशील कुमार की तलाश में लगी हुई है, लेकिन वह अभी तक पुलिस को चकमा देते आ रहे हैं। सूत्रों की मानें तो पुलिस को सुशील कुमार की लोकेशन उत्तराखंड में मिली है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि सुशील कुमार उत्तराखंड में ही कहीं छिपे हुए हैं। वहीं सुशील और उसके करीबी अजय, मोहीत व डोली की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगी हुई हैं।

इसे भी पढें: कांग्रेस के खराब प्रदर्शन से नाराज हुयी सोनिया, जानें क्या कहा

पुलिस के हाथ लगे सबूत

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में पुलिस के हाथ कुछ सबूत लगे हैं। बताया जा रहा है आरोपी प्रिंस दलाल के फोन से पुलिस को घटना के समय का एक वीडियो क्लिपिंग मिला है, जिसमें सभी हमलावरों का चेहरा नजर आ रहा है। ज्ञात हो कि सागर धनखड़ हत्याकांड में पुलिस ने सुशील कुमार और उनके करीबियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। खबरों के मुताबिक डीसीपी सिद्ध ने कहा है कि मामले की जांच में पाया गया है कि स्टेडियम के पार्किंग क्षेत्र में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस दलाल, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच झगड़ा हुआ था।

घटना स्थल से हरियाणा के अपराधी की कार बरामद

घटना स्थल से पुलिस को दो एसयूवी सहित पांच कारें बरामद हुई हैं। उनमें से एक कार गुरुग्राम स्थित कंपनी के नाम पर पंजीकृत है। जबकि दूसरी कार हरियाणा के अपराधी मोहित अशोदा के नाम पर पंजीकृत है। पुलिस ने जांच के दौरान यहा के सीसीटी कैमरों को स्कैन किया था, लेकिन जहां यह घटना हुई थी वह इनके रेंज से बाहर है। बता दें कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों के बीच मारपीट हो गई थी। इस घटना में 23 साल के पहलवान सागर धनखड़ की मौत हो गई थी।

इसे भी पढें: कोरोना पीड़ितों के लिए विराट और अनुष्का ने 2 करोड़ रूपए किए डोनेट, फंड के जरिए जुटायेंगे धनराशि

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें