कंगना रनौत की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव,खुद को किया आइसोलेट

0
412
kagna ranaut

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी कोरोना से संक्रमित हो गई है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। कोरोना के लक्षण दिखने उन्होंने एक दिन पहले अपनी जांच कराई थी, जिसकी आज रिपोर्ट आज पॉजिटिव आ गई है। उन्होंने बताया है कि वह खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है साथ ही वह डॉक्टर्स की सलाह ले रही हैं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि मैं पिछले कुछ दिनों से कमजोर व थकी हुई महसूस कर रही है। उन्होंने लिखा कि मेरी आंखों में जलन बनी रहती थी। मैं हिमाचल जाने से पहले अपना कोरोना जांच कराना चाहती थी, कल करवा भी लिया। इसका रिजल्ट आज आया है, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

उन्होंने लिखा कि मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है, मुझे इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि कोरोना का वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है। उन्होंने आगे लिखा कि अब मुझे पता चल गया है और मैं इसे समाप्त कर दूंगी। उन्होंने लोगों को सलाह देते हुए लिखा कि आप लोग इसे अपने ऊपर हावी मत होने देना। अगर आप इससे डरोगे तो तो यह आपको डराएगा। चलो इस कोरोना वायरस को हराते हैं। यह कुछ और नहीं है बल्कि एक एक छोटा वक्त का फ्लू है, जो कुछ लोगों को खूब डरा रहा है। हर हर महादेव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि देश की समस्याओं पर अपनी बेबाक राय रखने वाली कंगना रनौत कई लोगों को अखरने लगी है। बीते दिनों उन्होंने बंगाल चुनाव परिणाम आने के बाद हो रही राजनीतिक हिंसा पर पोस्अ किया था, जिसके चलते उनका ट्विटर अकाउंद बंद हो गया है। ट्विटर अकाउंट बंद होने के बाद कंगना अन्य सोशल प्लेटफॉर्म पर इनदिनों सक्रिय हो गई हैं। ज्ञात हो कि राष्ट्रहित में बात करने के चलते अधिकतर लोग कंगना को राष्ट्रवादी अभिनेत्री के रूप में देख रहे हैं। फिलहाल राष्ट्रवादी सोच और पोस्ट की वजह से कंगना को कई लोगों की अलोचना का भी शिकार होना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना पीड़ितों के लिए विराट और अनुष्का ने 2 करोड़ रूपए किए डोनेट, फंड के जरिए जुटायेंगे धनराशि

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें