कोरोना पीड़ितों के लिए विराट और अनुष्का ने 2 करोड़ रूपए किए डोनेट, फंड के जरिए जुटायेंगे धनराशि

0
451
Corona Fund
नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बढ़ते कोरोना पीड़ितों की मदद को हाथ बढ़ाया है। विराट और अनुष्का ने एक फंड रेजिंग कैम्पेन की शुरुआत की। विराट ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लोगो से भी अपील की है कि वे उनकी इस मुहिम का हिस्सा बने और कोरोना पीड़ितों की मदद को आगे आये। विराट और अनुष्का ने इस कैम्पेन में 2 करोड़ रूपए डोनेट किये है। दोनों ने इस कैम्पेन के जरिए 7 करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा है। इस कैम्पेन का नाम #In This Together रखा गया है।

यह भी पढ़े- जसप्रीत बुमराह ने खास अंदाज में पत्नी संजना गणेशन को किया बर्थडे विश
सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर एक मार्मिक अपील की है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कहा कि हम बहुत आभारी है, उन लोगो के जो दिन रात फाइट कर रहे है हमारे लिए। उनका यह समर्पण काबिल तारीफ है लेकिन अब उन्हें हमारे सपोर्ट की जरूरत है और हमें उनके साथ खड़े होने की। इसलिए हम दोनों ने फंड रेज करने का फैसला लिया, जिसका पैसा कोरोना पीड़ितों की मदद करने के लिए लगेगा। हम आप सभी से प्रार्थना करते है कि आप भी इस मुहीम का हिस्सा बने और डोनेट करे। अनुष्का ने कहा कि लोगों की पीड़ा में देखना दर्दनाक है। देश की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है। विराट और मुझे लोगों को पीड़ा से गुजरते देखकर काफी दुख हो रहा है। इसे देखते हुए हमें उम्मीद है कि यह फंड वायरस के खिलाफ हमारी लड़ाई में मदद करेगा। विराट और अनुष्का की इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।
यह भी पढ़े- आईपीएल पर पड़ा कोरोना का साया
संस्था को दी जायेगी कैम्पेन से मिली धनराशि
यह कैंपेन 7 दिनों तक चलाया जाएगा और इससे मिली धनराशि को ACT ग्रांट्स को दे दी जाएगी जो इस धनराशि का उपयोग ऑक्सीजन, दवाइयां, वैक्सीनेशन उपलब्ध कराने के लिए करेगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें