विधायक दयाराम चौधरी ने किया महिला चिकित्सालय का निरीक्षण

0
272
MLA Dayaram Chaudhary

बस्ती: सदर विधायक दयाराम चौधरी ने शनिवार को महिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण किया। चौतरफा गंदगी देख भड़के विधायक दयाराम ने कड़ा निर्देश दिया कि साफ सफाई की व्यवस्था बेहतर बनाने के साथ ही वार्डों में सुरक्षा गार्ड की व्यवस्था की जाय। उन्होने यह भी निर्देश दिया कि यदि अस्पताल में कोई जीवन रक्षक मशीन काम न कर रही हो तो उसका तत्काल मरम्मत कराया जायेगा। वार्डो में महिला मरीजों से बातचीत कर विधायक ने अस्पताल की हकीकत जाना। उन्होंने आउट डोर में इलाज कराने आयी महिलाओं में प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व अभियान योजना के तहत फल वितरित किया।

MLA Dayaram Chaudhary

सदर विधायक दयाराम चौधरी ने मुख्य चिकित्साधीक्षक डा. सुषमा सिन्हा से अस्पताल की स्थिति के बारे में विन्दुवार जानकारी हासिल किया। कहा कि प्रसूताओं के साथ ही गर्भवती महिलाओं को समुचित इलाज की सुविधा उपलब्ध कराया जाय। अल्ट्रा साउन्ड की व्यवस्था सुनिश्चित कराया जाय, मरीजों को जीवन रक्षक दवायें अस्पताल से ही उपलब्ध कराया जाय। पूरा प्रयास हो कि प्रसूताओं को रेफर करने से बचा जाय और आपरेशन की स्थिति को और बेहतर बनाया जाय।

इसे भी पढ़ें: ‘डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन’ को चला रहे हैं 4 ‘C’

निरीक्षण के दौरान विधायक दयाराम चौधरी के साथ विधायक प्रतिनिधि राजकुमार शुक्ल, अजय कुमार श्रीवास्तव, नीरज श्रीवास्तव, राजन पाण्डेय, मनीष चौधरी, नागेन्द्र शुक्ल, राघव पाण्डेय, आशीष चौधरी, बीना तिवारी, डॉ. सुधांशु द्विवेदी, सरिता सिंह, अपूर्वा श्रीवास्तव, शिखा कश्यप, शशि श्रीवास्तव आदि शामिल रहे।

इसे भी पढ़ें: श्री दुर्गा सप्तशती पाठ का सजीव प्रसारण का शुभारंभ

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here