‘आप’ की हुईं मिस इंडिया मानसी सहगल, जानें क्या है आगे की रणनीति

0
244
Mansi Sehgal

नई दिल्ली। देश की सियासत में अहम रोल निभाने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) पूरी तैयारी के साथ जुट गई है। इसी के तहत नामचीन चेहरों को पार्टी में शामिल किए जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। आम आदमी पार्टी ने मिस इंडिया दिल्ली 2019 खिताब की विजेता रहीं मानसी सहगल को आज पार्टी में शामिल कर लिया है। आप नेता राघव चड्ढा ने मानसी सहगल को पार्टी की सदस्यता दिलाई है। बता दें मानसी सहगल दिल्ली पब्लिक स्कूल द्वारका से पढ़ाई पूरी करने के बाद नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से बीटेक कंप्लीट किया। इसके बाद एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 के ऑडिशंस के दौरान उन्होंने समाजसेवी के तौर पर काम करने की इच्छा जताई थी। इतना ही नहीं मानसी एक स्टार्टअप भी चलाती हैं।

आम आदमी पार्टी को करेंगी मजबूत

ज्ञात हो कि मानसी सहगल ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर खुद को फेमिना मिस इंडिया दिल्ली 2019, टेडेक्स स्पीकर, इंजीनियर और उद्दमी बताया है। गौरतलब है कि आगामी वर्षों में 6 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने अभी से ही अपनी कमर कस ली है। हालांकि आप ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश गोवा, पंजाब और गुजरात में होने वाले विधासभा चुनावों में लड़ने का एलान कर दिया है। आम आदमी पार्टी की तरफ से उत्तर प्रदेश में राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को मुख्यमंत्री के दावेदार के तौर पर देखा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: एक टीके से कई संदेश दे गए पीएम मोदी, जानें पूरा मामला

बताते चलें कि हाल ही में गुजरात नगर निगम चुनाव में आप को मिली सफलता ने पार्टी के हौसले का बल दिया है। वहीं कृषि कानूनों के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ किसानों में व्याप्त गुस्से को आम आदमी पार्टी शुरू से ही भुनाने में लगी हुई है। आप ने दिल्ली में जहां प्रदर्शनकारी किसानों के लिए पूरी व्यवस्था की है वहीं कल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मेरठ में किसानों के समर्थन में जनसभा भी की। इस दौरान उन्होंने कृषि कानूनों पर केंद्र सरकार पर बरसते हुए किसानों से कहा कि अगर आप लोग दिल्ली जैसी फ्री बिजली, पानी व चिकित्सा सुविधा चाहते हैं तो आप लोगों को दिल्ली जैसी सरकार चुननी होगी।

इसे भी पढ़ें: इस शूट के लिए निया शर्मा ने दो दिनों तक नहीं खाया खाना, खुद किया खुलासा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here