इस शूट के लिए निया शर्मा ने दो दिनों तक नहीं खाया खाना, खुद किया खुलासा

0
269
Nia Sharma

नई दिल्ली। स्लीम ड्रीम दिखना हर कोई चाहता है, लेकिन इंडस्ट्री में ऐसा होना जरूरी ही नहीं मजबूरी भी है। क्योंकि अभिनय से पहले फिगर ही काम आता है। ऐसे में टवी इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक निया शर्मा इन दिनों फिगर को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनका बिकनी अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि ‘जमाई राजा 2.0’ में ब्लैक बिकिनी पहनने को लेकर उन्हें ट्रोल होना पड़ा था। सोशल मीडिया पर बिकनी में उनकी कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे। लेकिन इसके पीछे उन्हें कितना संघर्ष करना पड़ा था इसे कम लोग ही जानते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने स्टनिंग बिकिनी बॉडी पाने के लिए दो दिनों तक कुछ नहीं खाया था, क्योंकि वह अपने शो के लिए परफेक्ट शॉट देना चाहती थीं। बॉलीवुड बबल से चर्चा के दौरान के दौरान निया शर्मा ने बताया कि शो के शूट से दो दिन पहले उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया था। वह कहती हैं कि मैंने इस तरह की सीन्स के लिए दो दिन पहले खाना छोड़ दिया। मैं उस सीन्स के बारे में सोचकर पागल हो गई थी जिसे मुझे करना था। मुझे पहले से ही पता था कि ऐसे सीन्स होने वाले हैं, चूंकि मैं शो का हिस्सा थी तो खुद को परफेक्ट दिखाना मेरी कोशिश थी। इस शो में मुझे बिकिनी में नजर आना था, जिसके लिए मैंने अपनी शरीर पर काफी मेहनत की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा बताती हैं कि बिकिनी सीन को करने के लिए मैंने दो दिनों तक कुछ नहीं खाया, लेकिन जब वह सीन शूट होना था तो अचानक मेरे डायरेक्टर ने कहा कि सूरज बादलों से ढक गया है और आज यह सीन शूट नहीं हो पाएगा। जबकि मैं उस शूट के लिए एकदम तैयार थी, खुश थी और काफी एक्साइटेड भी। लेकिन अचानक से डायरेक्टर ने शूट कैंसिल कर दिया, तो मैं काफी निराश हो गई। इसके बाद मैंने इंस्टाग्राम के लिए कुछ फोटोज क्लिक कराईं, उन्हें अपने अकाउंट पर शेयर किया और यह तस्वीरें वायरल हो गईं।

इसे भी पढ़ें: Suhana Khan ने शेयर की ऐसी तस्वीर, पीछे पड़ गए फैंस, देखें स्टाइलिश अंदाज

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here