राम गोपाल वर्मा की इस अप्सरा रानी की तस्वीरों को देखकर उड़ जाएंगे होश

0
288
Apsara Rani

नई दिल्ली। भीड़ में अलग दिखने के लिए लकीर से हटना पड़ता है। इस बात को फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा बाखूबी समझते हैं। एक दौर था जिसे लोग अश्लीलता के चश्मे से देखते थे। वक्त बदला और आज नग्नता और रेप जैसे सीन कब अश्लीलता के दायरे से बाहर हो गए पता ही नहीं चला।

Apsara Rani

आज स्थिति वह हो गई है, जो दिखेगा, वही बिकेगा और वही टिकेगा भी। एक वक्त था जब राम गोपाल वर्मा की फिल्में देखकर लोग हॉलीवुड की फिल्मों को याद करने लगते थे। ‘कंपनी’, ‘रक्त चरित्र’ और ‘रोड’ जैसी फिल्म बनाने के बाद राम गोपाल वर्मा ने ‘क्लाइमेक्स’ और ‘नेकेड’ जैसी फिल्में बनाई। लेकिन अब उन्होंने ‘थ्रिलर’ नाम से फिल्म बनाने की घोषणा की है।

Apsara Rani

Apsara Rani

इस फिल्म के लिए उन्होंने ओडिश की एक अभिनेत्री को कास्ट किया है। इस अभिनेत्री का नाम अप्सरा रानी है। अप्सरा रानी वास्तव में किसी अप्सरा से कम नहीं हैं। राम गोपाल वर्मा की यह नई खोज अप्सरा रानी रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Apsara Rani

Apsara Rani

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर एलान किया है कि आरजीवी वल्र्ड थिएटर की अगली फिल्म की हिरोइन अप्सरा रानी होंगी। ‘थ्रिलर’ नाम की फिल्म की हिरोइन अप्सरा रानी होंगी और यह फिल्म ‘क्लाइमैक्स’ और ‘नेकेड’ की सफलता के बाद की कहानी पर आधारित होगी। इसी के साथ ही राम गोपाल वर्मा ने अपनी अभिनेत्री अप्सरा रानी की कई जबरदस्त तस्वीरों को शेयर भी किया है।

Apsara Rani

Apsara Rani

मजेदार बात यह है कि इसी के बाद सात घंटे के अंदर अप्सरा रानी के 10 हजार से ज्यादा फालोअर्स बढ़ गए। बता दें कि अप्सरा रानी ओडिशा से ताल्लुक रखती हैं। उनका जन्म ओडिशा में हुआ और देहरादून में वह पहली बढ़ी हैं। मौजूदा समय में वह हैदराबाद में रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: इस शूट के लिए निया शर्मा ने दो दिनों तक नहीं खाया खाना, खुद किया खुलासा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here