टैक्स चोरी के मामले में अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से हुई पूछताछ, इनकम टैक्स विभाग पर उठे सवाल

0
354
income tax department

पुणे। इनकम टैक्स विभाग की तरफ से कथित टैक्स चोरी के मामले में बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर की गई छापेमारी और पूछताछ को लेकर सवाल उठने लगे हैं। अनुराग और तापसी के समर्थक इनकम टैक्स विभाग की ओर से की जा रही इस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए इसे बदले की भावना बताने की कोशिश हो रही है। क्योंकि ये दोनों लगातार केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है। इन कलाकारों ने कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों का भी समर्थन किया था।

Taapsee Pannu, Anurag Kashyap

अधिकारियों ने टैक्स चोरी से जुड़े सवाल जवाब किए

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने अनुराग कश्यप और तापसी से टैक्स चोरी के संबंध में पुणे पूछताछ की है। सूत्रों की मानें तो दोनों से यह पूछताछ पुणे स्थित एक होटल में की गई। पूछताछ के दौरान अधिकारियों ने दोनों से टैक्स चोरी मामले में कई सवाल-जवाब किए। इससे पहले आज सुबह इनकम टैक्स विभाग ने तापसी पन्नू, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, मधु मनटेना के घर पर छापेमारी की कार्रवाई की थी। इसके साथ ही फैंटम फिल्म्स और क्वान के दफ्तर में भी छापेमारी की गई। बता दें कि अनुराग कश्यप फैंटम फिल्म्स के को-प्रमोटर हैं।

इसे भी पढ़ें: राम गोपाल वर्मा की इस अप्सरा रानी की तस्वीरों को देखकर उड़ जाएंगे होश

Taapsee Pannu

छापेमारी की कार्रवाई पर राजनीति शुरू

वहीं इस संदर्भ में बात करने पर अधिकारियों ने कहा कि टैक्स चोरी के मामले में मुंबई और पुणे में करीब 20 स्थानों पर छापे मारे गए हैं। फिलहाल इनकम टैक्स विभाग की तरफ से की गई इस कार्रवाई पर राजनीति शुरू हो गई है। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। जब जब केंद्रीय जांच एजेंसी की तरफ से कोई कार्रवाई की जाती है, विपक्ष की तरफ से इस तरह के सवाल खड़े किए जाने लगते हैं। यह सच है कि इन लोगों ने केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाई थी। लेकिन इसका यह मतलब तो नहीं हो सकता कि इनके अपराधों को नजरंदाज किया जाए। अगर दोनों सही हैं तो जांच का सामना करने में क्या परेशानी है।

इसे भी पढ़ें: ‘आप’ की हुईं मिस इंडिया मानसी सहगल, जानें क्या है आगे की रणनीति

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें