नई दिल्ली। फिल्म स्टार के बच्चे इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए कुछ न कुछ ऐसे पोस्ट व तस्वीर साझा करते रहते हैं जिसको लेकर व​ह चर्चा में बने रहते हैं। चूंकि स्टार के बच्चों पर उनके फैंस के साथ साथ मीडिया की भी नजरें बनी रहती हैं, जिसका फायदा यह लोग बाखूबी उठाते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। वह पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक किसी फिल्म में काम नहीं किया है, बावजूद सोशल मीडिया पर सक्रियता के चलते वह चर्चा में बनी रहती हैं। उनके फोटोज और वीडियोज पर उनके फैंस की निगाहे बनी रहती है। इसलिए सुहाना अपने फैंस को लुभाने के लिए अपने सोशल अकाउंट पर ऐसे फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इसी कड़ी में सुहाना खान (Suhana Khan) एक बार फिर अपने फैंस के लिए एक खास तस्वीर शेयर किया है, जिसमें वह घर का काम करतीं नजर आ रही हैं। सुहाना की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करके न्यूयॉर्क से लौट चुकी हैं और आए दिन वहां अपनी नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। इसी कड़ी में सुहाना ने एक बार फिर एक ऐसी तस्वीर साझा किया है जिसे देखने के लिए उनके फैंस पीछे पड़ गए है। अपनी इस तस्वीर के साथ सुहाना प्यारा सा कैप्शन लिखा है, जिस पर उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इस तस्वीर में सुहाना का अंदाज काफी अलग और अच्छा है। बता दें कि सुहाना खान जिस तरह से सोशल मीडिया में एक्टिव हैं, उससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही वह इंडस्ट्री में एंट्री मार सकती है। क्योंकि बिना किसी फिल्म में काम किए उनके फैंस फालोविंग काफी अधिक हैं। उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखने को काफी बेताब भी हैं। इंडस्ट्री में उनकी एंट्री आसान भी है, क्योंकि इसके लिए उन्हें किसी के नाम की भी जरूरत नहीं है।

इसे भी पढ़ें: तस्वीरों में देखें Tiger Shroff की बहन और उनकी गर्लफ्रेंड में कौन है सबसे ज्यादा हॉट

Spread the news