मुंबई। फेमस होने के लिए बड़े नाम का साथ जुड़ना बहुत जरूरी होता है, वहीं दूसरे शब्दों में बड़ा नाम ही फेमस होता है। बॉलवुड में भी यही हाल है। यहां बड़े नाम के साथ नाम जुड़ते ही सफलता भले ही न हाथ लगे लेकिन नाम चर्चा में जरूर बना रहता है। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और गर्लफ्रेंड दिशा पटानी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हालांकि दिशा पटानी फिल्मों में अच्छा अभिनय को लेकर चर्चा में हैं तो वही कृष्णा श्राफ अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। ग्लैमरस अंदाज को लेकर दिशा पटानी भी बाकी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ रही हैं तो कृणा श्रॉफ किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं। वहीं बीते दिनों अभिनेत्री दिशा पटानी ने भी अपनी कुछ बिकिनी फोटोज को फैंस के साथ साझा किया है, जिसे देखकर उनके फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं। वहीं कृष्णा श्रॉफ भी अपनी बेहद हॉट और खूबसूरत फोटोज को शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

शेयर किए फोटोज में अभिनेत्री ने जहां पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं वहीं कृष्णा ने ब्लैक और रेड कलर की बिकिनी पहन कर कहर ढाह रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंन दोनों की फोटोज को देख कन्फ्यूज हो गए हैं कि इन दोनों में कौन सबसे ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरल दिख रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

अपनी बिकिनी फोटोज में कृष्णा श्रॉफ अपने टैटू को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। बताते चलें कि बीते दिनों कृष्णा श्रॉफ का एबन से ब्रेकअप हो गया है। दोनों काफी दिनों से एक दूसरे के काफी करीब थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

वहीं अभिनेत्री दिशा पटानी की बात की जाए तो टाइगर के साथ उनकी जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद हैं। यह अलग बात है कि दोनों अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं करते हैं।

Krishna Shroff, Disha Patani

इसे भी पढ़ें: Miss India 2020 रनर-अप रहीं मान्या ने शेयर किया भावुक वीडियो, लोगों को मिल रही प्रेरणा

Spread the news