किसान आंदोलन को समर्थन कर चर्चा में आई रिहाना ‘गणेश’ के साथ हुई टॉपलेस, लोगों ने लगाई लताड़

0
376
Rihanna

नई दिल्ली। सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के चक्कर में लोग कुछ भी करने से परहेज नहीं कर रहे हैं। किसान आंदोलन का समर्थन कर सुखियां बंटोरने वाली अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना टॉपलेश होकर एकबार फिर चर्चा में आ गई हैं। हालांकि रिहाना अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने टॉपलेश फोटोशूट के दौरान भगवान गणेश की पेंडेंट पहना हुआ है, जिससे हिंदू आस्थावान आग बबूला हो गए हैं। इस टॉपलेश फोटोशूट की वजह से रिहाना मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग रिहाना को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। फिलहाल कुछ लोग है जो रिहाना का समर्थन भी करते नजर आ रहे हैं।

वहीं विरोध करने वाला का कहना है कि ऐसा क्यों हर बार होता है कि हिंदू देवी देवताओं को ही निशाना बनाया जाता है। अगर टॉपलेश होकर भगवान गणेश का पेंडेंट पहनना गलत नहीं है तो किसी और धर्म का भी पहनना गलत नहीं होना चाहिए। बता दें कि पॉप सिंगर रिहाना ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पूल के किनारे टॉपलेस होकर सिजलिंग पोज देती दिख रही हैं। इस फोटोशूट में उन्होंने कुछ ज्वैलरी भी पहनी हुई हैं, इन्हीं में से एक भगवान गणेश का डायमंड स्टडेड पेंडेंट है। भगवान गणेश के इसी पेंडेंट को रिहाना ने काफी लंबा करके पहना हुआ है, जिस कारण वह एकदम अलग नजर आ रहा है।

रिहाना की इस हरकत पर लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई है। सोशल मीडिया पर लोग रिहाना को खूब खरीखोटी सुना रहे हैं। रिहाना की भगवान गणेश के साथ टॉपलेस फोटो को देखकर कुछ लोगों ने टिप्पणी करते हुए नसीहत दी कि शोहरत के लिए धर्म का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। इतना ही नहीं रिहाना के कई फैंस भी उनकी इस हरकत से काफी नाराज दिख रहे है, कुछ ने तो यहां तक कह दिया यह उनकी निराजनक हरकत है। लोगों का कहना है कि सीाी धर्मों का सम्मान होना चाहिए। फिलहाल इस बारे में अभी तक रिहाना की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने किसान महासभा के मंच से पीएम मोदी पर साधा निशाना, लगाए यह आरोप

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें