नशेड़ी युवक को सुअरों ने बनाया निवाला, कपड़े से हुई पहचान

0
205
pigs made intoxicated youth intoxicated

भोपाल। होश खोने के बाद इंसान के साथ क्या-क्या हो सकता है यह किसी को नहीं पता। ऐसा ही हृदयविदारक मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार क्षेत्र में देखने को मिला है। यहां एक नशेड़ी युवक के शव को जंगली सुअरों ने नोंच-नोंच कर खा डाला है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक की मौत सुअरों के हमले में हुई थी या फिर किसी ने मारकर उसका शव फेंक दिया था। बताया जा रहा युवक शराब का आदी था और गुरुवार से लापता था। बता दें कि मध्य प्रदेश के कोलार क्षेत्र में सख्त लॉकडाउन चल रहा है, जिसके चलते लोगों की आवाजाही कम है, लेकिन पुलिस की चौकसी बढ गई है। बावजूद इसके पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

युवक की क्षत-विक्षत लाश मिलने के बाद यह आशंका जताई जा रही है कि मृतक नशे की हालत में गिर गया होगा और सूअरों के झुंड ने उसे नोंच खाया। वहीं पुलिस को अंदेशा है कि हो सकता है हत्या करने के बाद उसका शव फेंका गया हो। फिलहाल सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगी। जानकारी के मुताबिक कलियासोत नदी किनारे स्थित अमरनाथ कॉलोनी के पास एक युवक के शव को सूअरों का झुंड खा रहा था। स्थानीय लोगों ने जब यह दृश्य देखा तो उन लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची कोलार थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के कपड़े से उसकी पहचान दामखेड़ा निवासी मोहन मीणा (25) के रूप में हुई है।

इसे भी पढ़ें: पतंजलि के सरसों के तेल में मिलावट की आशंका

परिजनों के मुताबिक मृतक मोहन मीणा गुरुवार शाम को इलाके में ही था। इसके बाद से उसका पता नहीं चला। वह रात को भी घर नहीं लौटा। परिजनों ने बताया कि वह अक्सर इसी तरह घर से निकल जाता था, इसलिए इसबार भी किसी ने उसपर गौर नहीं किया। उन लोगों को लगा कि हरबार की तरह वह एक-दो दिन में वापस आ आएगा। वहीं कोलार थाना प्रभारी चंद्रभान पटेल का कहना कि शव को बुरी तरह नोंचा जा चुका है। मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

इसे भी पढ़ें: शराब पीने से 9 की मौत, दो की हालत गंभीर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here