Lucknow News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) और उनके गुरु महंत अवेद्यनाथ (Mahant Avedyanath) पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। गिरफ्तारी से बचने के लिए एक तरफ जहां वह फरार चल रहे हैं, वहीं पुलिस ने अब उनके घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) और उनके गुरु महंत अवेद्यनाथ (Mahant Avedyanath) पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद से अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) फरार हैं। पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही है, लेकिन उनका कहीं सुराग नहीं लग रहा है।

इंदिरानगर के आवास पर कुर्की का नोटिस चस्पा

लंबे समय से अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) को तलाश रही पुलिस ने अब उनके इंदिरानगर आवास पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया है। नोटिस में कहा गया है कि अनुराग भदौरिया अगर पुलिस के सामने हाजिर नहीं होते हैं, तो कुर्की की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) और उनके गुरु महंत अवेद्यनाथ (Mahant Avedyanath) के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी के मामले में सपा अनुराग भदौरिया के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

गिरफ्तारी से बचने के लिए अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) ने हाई कोर्ट की शरण ली थी। लेकिन, कोर्ट से भी उन्हें कोई राहत नहीं मिली। हाई कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज करते हुए कहा कि याची के पास अग्रिम जमानत लेने का विकल्प है, ऐसे में गिरफ्तारी पर रोक का आदेश नहीं दिया जा सकता।

कानूनी दांव पेंच का खेल रहे भदौरिया

बता दें कि गिरफ्तारी से बचने के लिए अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) जहां कानूनी दांवपेंच खेल रहे हैं, वहीं पुलिस को लगातार चकमा भी दे रहे हैं। संभावनाओं के आधार पर पुलिस ने अब तक उनके कई ठिकानों पर दबिश भी दे चुकी है। लेकिन, अनुराग भदौरिया का कहीं अता-पता नहीं चल रहा है। पुलिस ने अनुराग भदौरिया पर कानूनी शिकंजा कसने के लिए उनके आवास पर कुर्की की नोटिस चस्पा की है।

इसे भी पढ़ें: तुष्टीकरण और प्रलोभन पर गुजरात से निकला कड़ा संदेश

फाड़ दिया गया नोटिस

अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) का भले ही कहीं अता-पता नहीं चल रहा है, लेकिन उनके समर्थक पुलिस की हर हरकत पर नजर बनाए हुए हैं। इंदिरानगर उनके आवास पर कुर्की का नोटिस चस्पा होते ही फाड़ दिया गया है। इसकी जानकारी शनिवार को सुबह हुई। अनुराग भदौरिया के मकान में रह रहे लोगों के मुताबिक गेट बंद रहने की वजह से वह नहीं देख पाये कि नोटिस को किसने फाड़ा है।

इसे भी पढ़ें: 16 विधायक दसवीं और 12वीं पास, 63 हैं करोड़पति

Spread the news