Lakhimpur Accident: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। घर की लिपाई के लिए मिट्टी लेने गईं पांच लड़कियां मिट्टी के टीले में दब गईं। स्थानीय लोगों की मदद से तीन को सुरक्षित बाहर निकल लिया गया, जबकि दो बच्चियों की मौत हो गई। इन बच्चियों में एक ने मौके पर दम तोड़ा, वहीं दूसरी ने अस्पताल में। दोनों बच्चियों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

मामला लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जनपद के भीरा थाना (Bhira police station) क्षेत्र के ढखिया गांव का है। जानकारी के मुताबिक गांव की पांच लड़कियां दोपहर के समय घर की लिपाई के लिए मिट्टी लेने गईं थी। मिट्टी निकालने के दौरान अचानक से मिट्टी का टीला ढह गया। टीला ढहने से मिट्टी के नीचे पांचों लड़कियां दब गईं। बच्चियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

इसे भी पढ़ें: उत्कर्षिनी का भाजपा महिला मोर्चा ने किया सम्मान

ग्रामीणों ने किसी तरह से मिट्टी के मलबे से बच्चियों को बाहर निकाला। इनमें तीन लड़कियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। जबकि एक लड़की की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, वहीं एक लड़की को गंभीर हालत में बिजुआ अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया। दो लड़कियों की मौत से पूरे गांव में मातम छा गया है। पूरा गांव में शोक में डूब गया है।

इसे भी पढ़ें: निःशुल्क चिकित्सा शिविर में 286 मरीजों का उपचार

Spread the news