Katrina Kaif: बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों की जोड़ी सिनेमा जगत की सबसे फिट मानी जा रही है। बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कोशल को माना जा रहा है। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने प्रसंशकों के बीच अपनी तस्वीरों व वीडियो को शेयर करती रहती हैं। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैंस उनकी खूबसूरती और फैशन सेंस के दीवाने हैं। कटरीना चाहे जिम हो या एयरपोर्ट लुक, वह हर आउटफिट में अपना अलग टच देती हैं। हाल ही में एयरपोर्ट से कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यह कयासबाजी शुरू हो गई है कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उस दौरान वहां मौजूद पैपराजी ने एक्ट्रेस की झलक अपने कैमरे में कैद कर ली। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) लाइट पिंक कलर का कुर्ता प्लाजो और मैचिंग दुपट्टा कैरी किया हुआ था। इसके अलावा उन्होंने सन ग्लासेज और मास्क भी लगाया हुआ था। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ये कयास लगाने लगे कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की प्रेगनेंसी की चर्चा इस लिए तेज हो गई है, क्योंकि उन्होंने काफी ढीला ढाला सूट पहना हुआ था। इस वीडियो को देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द मम्मी पापा बनने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा है कि वह प्रेग्नेंट लग रही हैं! ओह माई गॉड!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फिलहाल क्या कटरीना कैफ (Katrina Kaif) वास्तव में प्रेग्नेंट है, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल वीडियो को देखकर लग रही कयासबाजी को सिरे से खारिज भी नहीं किया जा सकता। बताते चलें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के बड़वाड़ा के सिक्स सेंस फोर्ट में एक अंतरंग समारोह में शादी की थी।

इसे भी पढ़ें: Sonal Chauhan ने दिया कातिलाना पोज

Spread the news