Jawan Prevue: शाहरुख खान (shahrukh khan) की आने वाली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर दर्शकों की बेचैनी बढ़ गई है। दरअसल फिल्म जवान का प्रीव्यू (Jawan Prevue) सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। प्रीव्यू में शाहरूख (shahrukh khan) का धमाकेदार एक्शन देखा जा रहा है। प्रीव्यू (Jawan Prevue) देखकर समझा जा सकता है कि फिल्म जवान रिलीज होते ही धमाका करेगी। मजे की बात यह है कि पठान के बाद किंग खान की साल की दूसरी फिल्म जवान है। वहीं ‘पठान’ के सुपरहिट होने के बाद फैंस को ‘जवान’ (Jawan) का बेसब्री से इंतजार है। दर्शक लंबे समय से फिल्म के टीजर और ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे, लेकिन मेकर्स ने फैंस को प्रीव्यू का तोहफा दिया है।

शाहरूख खान की फिल्म जवान का प्रीव्यू एक्शन से भरपूर है। प्रीव्यू की शुरुआत शाहरूख खान की धमाकेदार आवाज से होती है। जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं, ‘मैं कौन हूं कौन नहीं, पता नहीं, न तो कोई इरादा हूं। पुण्य हूं या पाप हूं ये खुद से पूछना, क्योंकि मैं भी आप हूं। रेडी, नाम तो सुना होगा।‘ फिल्म के प्रीव्यू में विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण भी एक्शन सीक्वेंस करती देखी जा रही हैं। बताते चलें कि दीपिका पादुकोण का फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस कर रही हैं। फिल्म के प्रीव्यू में शाहरुख खान का अलग-अलग लुक भी देखने को मिल रहा है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान ने 8 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शॉर्ट वीडियो शेयर कर बताया था कि फिल्म जवान का प्रीव्यू 10 जुलाई को रिलीज होगा। शाहरुख खान ने अपने पोस्ट में लिखा था, मैं पुण्य हूं या पाप हूं? मैं भी आप हूं… फिल्म जवान इस साल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ ही फिल्म के डायरेक्टर एटली ने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रीव्यू का अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था कि जवान प्रिव्यू का काउंटडाउन शुरू हो गया है।

इसे भी पढ़ें: प्यार और बवाल के साथ वरुण धवन-जाह्नवी कपूर मचा रहे धमाल

जानकारी के मुताबिक फिल्म जावन का ट्रेलर सिनेमाघरों में टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल: द रेकॉनिंग रे साथ दिखाया जाएगा। बताते चलें कि इस वर्ष मई में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म जवान की रिलीज डेट की घोषणा की थी। इस अपडेट की घोषणा एक मोशन पिक्चर से की गई थी। वहीं यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की जानी है। इसे फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। ज्ञात हो कि पहले यह फिल्म इसी वर्ष 2 जून को रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी।

इसे भी पढ़ें: अनुपम खेर अब बनेंगे रवींद्रनाथ टैगोर

Spread the news