Bawaal Trailer: फिल्म भेड़िया के बाद वरुण धवन (Varun Dhawan) एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) की अपकमिंग फिल्म बवाल का ट्रेलर (Baawaal trailer) रिलीज होते छा गया है। फिल्म को लेकर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) चर्चा में हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से कुछ समय पहले ही इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था और अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर भी अपने नाम की तरह ही बिल्कुल बवाल है।

9 जुलाई को मेकर्स फिल्म बवाल का ट्रेलर जारी किया है, जिसे वरुण धवन ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ साझा किया है। बताया जा रहा है कि यह एक लव स्टोरी फिल्म होने वाली है, जिसे मेकर्स ने वर्ल्ड वॉर के जरिए दर्शाया है। ट्रेलर की शुरुआत अज्जू भैया (वरुण धवन) से होती है जो लखनऊ के रहने वाले हैं। झूठ के जरिए अज्जू भैया अपने इलाके में भौकाल बना रखा है। पेशे से वह एक टीचर हैं और स्कूल में बच्चों को इतिहास पढ़ाते हैं। ट्रेलर में उनके इतिहास का ज्ञान देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

ट्रेलर में आगे एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की एंट्री होती है, जो निशा नाम की लड़की का रोल निभा रही हैं। अज्जू भैया और निशा में दोस्ती होती है, जो बाद में प्यार में बदल जाती है। हालांकि यही से समस्या की शुरुआत भी हो जाती है, क्योंकि दोनों की पसंद बिल्कुल अलग है। अज्जू भैया को विराट कोहली पसंद हैं, तो निशा को राहुल द्रविड़, अज्जू को फरारी पसंद है तो निशा को स्कूटी, अज्जू को ठंड का मौसम पसंद तो निशा को बारिश। आगे चलकर दोनों की शादी हो जाती हैइसके बाद दोनों यूरोप में सेटल हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

यहीं से दोनों के रिश्ते में बवाल शुरू हो जाता है, जिसे मेकर्स ने वर्ल्ड वॉर से जोड़ते हुए दर्शाया है। फिल्म का ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म जबरदस्त है। माना जा रहा है दर्शकों को इस फिल्म में एक दिलचस्प प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। फिल्म बवाल 21 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। गौरतलब है कि वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की यह पहली फिल्म है, जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor: एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बदले कपड़े

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने कराया हॉट फोटोशूट

Spread the news