Anupam Kher: हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्ट्रेस अनुपम खेर (Anupam Kher) अब रवींद्रनाथ टैगोर (Rabindranath Tagore) की भूमिका में उनकी जिंदगी की हकीकत को बयां करेंगे। अनुपम खेर (Anupam Kher) के बारे में कहा जाता है कि वह अपने किरदार में जान फूंक देते हैं। उनकी फिल्में और उनके काम को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। अनुपम खेर (Anupam Kher) 68 वर्ष की उम्र में भी बड़े पर्दे पर अहम रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं। द कश्मीर फाइल्स फिल्म में हिंदुओं के नरसंहार को दिखाकर वह कुछ आलोचकों के निशाने पर भी आ गए थे। हालांकि तमाम विरोधों के बावजूद फिल्म ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। वहीं अब उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म का एलान कर दिया है। यह फिल्म भी उनके दिल के बेहद करीब है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

जानकारी के मुताबिक, अनुपम खेर (Anupam Kher) के पास मौजूदा समय में कई फिल्में मौजूद हैं। वह अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का एलान भी कर दिया है। उनका शेयर किया गया वीडियो ब्लैक एंड व्हाइट है। इसमें अनुपम खेर रवींद्रनाथ टैगोर (Rabindranath Tagore) बने नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर को सफेद रंग के बड़े-बड़े बाल और बड़ी दाढ़ी में पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वहीं वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है कि वह अपने 538वें प्रोजेक्ट में रवींद्रनाथ टैगोर की भूमिका निभाने जा रहे हैं। उनका कहना है कि यह सौभाग्य है कि उन्हें पर्दे पर रवींद्रनाथ टैगोर का रोल निभाने का मौका मिला। इसके साथ ही वह फिल्म का और जानकारी जल्द ही साझा करने की बात कह रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया। वीडियो को देखकर फैंस अनुपम खेर के काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: ‘द कश्मीर फाइल्स’: फिल्म देखने के पहले दो शब्द

सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर्स ने कमेंट में लिखा है कि वह अनुपम खेर को इस लुक में पहचान ही नहीं पाया। वहीं कई यूजर्स ने अनुपम खेर को उनके 538वें प्रोजेक्ट के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब अनुपम खेर पर्दे पर किसी बायोपिक में काम करने वाले हैं। इससे पहले वह एक्स प्राइम मिनिस्टर मनमोहन सिंह की बायोपिक में भी प्रधानमंत्री की भूमिका में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।

इसे भी पढ़ें: केरल से क्या वाकई 32 हजार लड़कियां हो गईं गायब

Spread the news