जम्मू कश्मीर के डीजीपी और डोभाल समेत आला अधिकारियों संग शाह कर रहे बैठक, ​कुछ बड़ा होने की उम्मीद

0
338
amit shah

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में कुछ बड़ा होने की उम्मीद नजर आ रही है। केंद्रीय गृह मंत्रालय में गृह मंत्री अमित शाह, एनएसए अजित डोभाल और जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह समेत देश के उच्च सुरक्षा अधिकारियों के साथ एक अहम बैठक चल रही है। वहीं इससे पहले अमित शाह ने मंत्रालय में जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भी मुलाकात की है।

सूत्रों की मानें तो गृह मंत्रालय में बुलाई गई इस हाई लेवल मीटिंग में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, होम सेक्रेट्री अजय भल्ला, इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के निदेशक अरविंद कुमार, रिसर्च एंड एनालिसिस विंग यानी रॉ के प्रमुख सामंत कुमार गोयल, सीआरपीएफ के डायरेक्टर जनरल कुलदीप सिंह और जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह शामिल हैं। यही इस अहम बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: ममता के भतीजे को थप्पड़ जड़ने वाले बीजेपी नेता की रहस्यमय मौत

जानकारी के मुताबिक उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात के दौरान अमित शाह ने जम्मू कश्मीर के विकास कार्यों की समीक्षा समीक्षा भी की थी। गृह मंत्रालय की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि जम्मू कश्मीर का सर्वांगीण विकास और कल्याण केंद्र की मोदी सरकार की पहली प्राथमिकता है। वहीं मुलाकात के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को जम्मू कश्मीर में 76 फीसदी और 4 जिलों में 100 फीसदी वैक्सीनेशन टारगेट हासिल करने के लिए मुबारकबाद भी दिया था।

इसे भी पढ़ें: शाह से मिले जगदीप धनखड़, ममता ने कही यह बड़ी बात

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें